Monalisa Boldest Video: ब्लैक स्पेगिटी पहन मोनालिसा ने मचाया बवाल, बोल्डनेस ने फैंस के उड़ाए होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1208633

Monalisa Boldest Video: ब्लैक स्पेगिटी पहन मोनालिसा ने मचाया बवाल, बोल्डनेस ने फैंस के उड़ाए होश

Monalisa Boldest Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार मोनालिसा ने अपना ऐसा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जिसे नेटिजंस उनका अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो करार दे रहे हैं.

Monalisa Boldest Video: ब्लैक स्पेगिटी पहन मोनालिसा ने मचाया बवाल, बोल्डनेस ने फैंस के उड़ाए होश

पटनाः Monalisa Boldest Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लगातार अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से भले विराम ले लिया हो लेकिन भोजपुरी के दर्शकों के बीच उनकी दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मोनालिसा ने एक से एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा के लिस्ट में जितनी सुपरहिट फिल्में हैं उतने ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार के साथ काम करने का भी उनके नाम रिकॉर्ड है.

मोनालिसा का बोल्ड वीडियो वायरल 
मोनालिसा एक बार फिर से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार मोनालिसा ने अपना ऐसा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जिसे नेटिजंस उनका अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो करार दे रहे हैं. मोनालिसा के इस वीडियो बात करें तो एक्ट्रेस इसमें ब्लैक कलर की स्पेगिटी और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वो वीडियो में कभी चश्मा लगाती तो कभी आंख मारती दिखाई दे रही हैं. जैसे ही मोनालिसा झुकती हैं तो हर किसी की नजरे उनके हैवी कर्व्स पर थम रही हैं. तमाम ट्रेडिशनल लुक्स वायरल होने के बाद अब मोनालिसा का ये बोल्ड अवतार फैंस को खूब टीज कर रहा है.

इस वेब सीरीज में दिखेंगी मोनालिसा
दूसरी ओर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें वह जल्द ही वेब सीरीज 'Dhappa' से अपना हिंदी डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. फैंस उन्हें इस सीरीज में देखने के लिए बेताब हैं. इसके अलावा कपल रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी से मोनालिसा और विक्रांत का सफर खत्म हो गया है.

यह भी पढ़े- Neha Malik Photoshoot: फोटोशूट के लिए नेहा मलिक ने पहनी ऐसी ड्रेस, लुक पर फिदा हुए फैंस

Trending news