Monalisa: छोटी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने दिए ऐसे पोज, इंटरनेट पर मचाया तहलका
Advertisement

Monalisa: छोटी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने दिए ऐसे पोज, इंटरनेट पर मचाया तहलका

Monalisa Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ब्लैक मिनी स्कर्ट और व्हाइट डीप नेक टॉप में नजर आ रही है. जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं. 

Monalisa: छोटी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने दिए ऐसे पोज, इंटरनेट पर मचाया तहलका

पटना: Monalisa Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा फैंस के बीच अपनी खास अदाओं के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अंदाज की वजह से घर-घर में खास पहचान बनाई है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं. मोनालिसा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं.

मिनी स्कर्ट में दिखी काफी बोल्ड 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ नई फोटोज शेयर की है. जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक मिनी स्कर्ट और व्हाइट डीप नेक टॉप पहने नजर आ रही है. एक्ट्रेस अपने हर एक पोज काफी हॉट लग रही है. लुक में चार चांद लगाने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को एक साइड कर रखा है और एक  साइड क्लिप लगा रखी है, जो इस लुक पर काफी अच्छा लग रहा है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने लाइट मेकअप किया है और बेबी पिलक कलर की लिपिस्टिक लगा रखी है.   
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इससे पहले एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर के क्रॉप टोप और पैंट में फोटोशूट शेयर की थी. उसमें भी वह बेहद हॉट नजर आ रही थी. इस लुक पर एक्ट्रेस ने पोनी टेल बनाकर साइड में दो फिलीप निकाल रखी है, जो उनके लुक पर बेहद सुंदर लग रही है.   
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह हर दिन किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 39 साल की उम्र में अपनी हॉटनेस के कारण आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

यह भी पढ़े- Neha Malik unzipped shorts: नेहा मलिक ने अनजिप की शॉर्ट्स, फैंस बोले- ये क्या कर डाला

Trending news