बेगूसराय में सड़क हादसे का शिकार हुए पिता पुत्र, एंबुलेंस ने मारी जोरदार टक्कर
Advertisement

बेगूसराय में सड़क हादसे का शिकार हुए पिता पुत्र, एंबुलेंस ने मारी जोरदार टक्कर

मृतक डॉक्टर शुक्रवार की शाम अपने पुत्र के साथ बेगूसराय से दवाई लेकर घर लौट रहा था. उसी वक्त सिंघौल थाना क्षेत्र के सुशील नगर स्थित एनएच 31 पर सामने से आ रही एंबुलेंस ने जोरदार टक्कर मार दी और दोनों दुर्घटना का शिकार हो गए.

(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: बिहार के बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल ग्रामीण डॉक्टर की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि पुत्र मामूली रूप से घायल है. वहीं इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. यह घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सुशील नगर स्थित एनएच 31 में हुई है. मृतक डॉक्टर की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 4 मैदा वभनगामा के रहने वाले मोहम्मद जुबैर आलम (58) के रूप में हुई है. 

  1. पिता पुत्र हादसे का शिकार 
  2. एंबुलेंस ने मारी जोरदार टक्कर 

एंबुलेंस ने मारी जोरदार टक्कर 
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक डॉक्टर शुक्रवार की शाम अपने पुत्र के साथ बेगूसराय से दवाई लेकर घर लौट रहा था. उसी वक्त सिंघौल थाना क्षेत्र के सुशील नगर स्थित एनएच 31 पर सामने से आ रही एंबुलेंस ने जोरदार टक्कर मार दी और दोनों दुर्घटना का शिकार हो गए. डॉक्टर ने इलाज के 12 घण्टे बाद दम तोड़ दिया और पुत्र मोहम्मद तौसीफ अभी भी घायल है. 

पूर्व विधायक मौके पर पहुंचे 
डॉक्टर मोहम्मद जुबैर के परिजनों ने बताया कि मौके पर दुर्घटना स्थान पर पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ बोगो सिंह पहुंच गए. उन्होंने दोनों को जख्मी हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं इलाज के दौरान शनिवार की सुबह पिता की मौत हो गई. मौत होने की सूचना मिलते ही सिंघौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोर्स्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़े- हेयर ट्रांसप्लांट के बाद कांस्टेबल की हुई मौत, 11 मई को होनी थी शादी

Trending news