गोपालगंज में मातम में बदली होली, तालाब में डूबने से 2 बच्चियों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1128894

गोपालगंज में मातम में बदली होली, तालाब में डूबने से 2 बच्चियों की मौत

बिहार के गोपालगंज में होली खेलने के बाद तालाब में नहाने के दौरान चार बच्चियां डूब गई. जिनमें से दो बच्चियों को स्थानीय ग्रामीणों ने बचा लिया, जबकि दो चचेरी बहनों की डूबने से मौत हो गई. यह घटना थावे थाना क्षेत्र के लछवार गांव का है. 

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के गोपालगंज में होली खेलने के बाद तालाब में नहाने के दौरान चार बच्चियां डूब गई. जिनमें से दो बच्चियों को स्थानीय ग्रामीणों ने बचा लिया, जबकि दो चचेरी बहनों की डूबने से मौत हो गई. यह घटना थावे थाना क्षेत्र के लछवार गांव का है. मृतक बच्चियों की पहचान लछवार गांव निवासी पप्पू रावत की 11 साल की पुत्री सपना कुमारी और अनील रावत की 14 साल की पुत्री करिश्मा कुमारी के रूप में हुई है.

  1. 2 बच्चियों को स्थानीय लोगों ने बचाया
  2. दो की तलाब में डूबने से मौत 

2 बच्चियों को स्थानीय लोगों ने बचाया
स्थानीय लोगों के मुताबिक होली खेलने के बाद लछवार गांव के छिछिलिया तालाब में सभी बच्चे नहा रहे थे. इसी दौरान चार बच्चियां गहरे पानी में चली गई. जिसमें सभी डूबने लगीं. बच्चों ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे और दो बच्चियों को डूबने से बचा लिया. जबकि सपना कुमारी और करिश्मा कुमारी को नहीं बचा पाए और उनकी मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस 
वहीं घटना की सूचना मिलते ही थावे पुलिस और प्रशासन पहुंचीं. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आई है. वहीं थावे प्रखंड के सीओ सुधनाथ सिंह ने कहा कि होली खेलने के बाद नहाने के दौरान हादसा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोनों मृतकों के आश्रितों को सरकारी स्तर पर मिलने वाली मुआवजा दी जायेगी.

यह भी पढ़े- नालंदा जिले में अपराधियों ने 3 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत

Trending news