Nalanda: बीच बाजार में युवक का अपहरण कर हत्या, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
Advertisement

Nalanda: बीच बाजार में युवक का अपहरण कर हत्या, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

बिहार के नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र के गल्ला पट्टी में 2 दिन पहले दिनदहाड़े बदमाशों ने एक अधेड़ का अपहरण कर पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. 2 दिनों बाद शुक्रवार को पुलिस ने उसके शव भागन बिगहा ओपी के श्याम कोल्ड स्टोरेज के पीछे झाड़ी से बरामद किया.

Nalanda: बीच बाजार में युवक का अपहरण कर हत्या, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

पटनाः बिहार के नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र के गल्ला पट्टी में 2 दिन पहले दिनदहाड़े बदमाशों ने एक अधेड़ का अपहरण कर पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. 2 दिनों बाद शुक्रवार को पुलिस ने उसके शव भागन बिगहा ओपी के श्याम कोल्ड स्टोरेज के पीछे झाड़ी से बरामद किया. 

सीसीटीवी फुटेज में वारदात कैद 
पत्नी चंचला देवी का आरोप है कि पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रही थी. लिखित शिकायत करने के बाद भी पुलिस टालमटोल कर रही थी. थाना जाने पर थानाध्यक्ष गोतिया का विवाद कहकर डांट फटकार लगा कर भगा देते थे. मृतक भागन बिगहा ओपी क्षेत्र के मुसेपुर गांव निवासी सत्येन्द्र यादव है. पत्नी ने बताया कि हत्या के प्रतिशोध में पति का अपहरण किया गया था.

मजदूरी करके पालता था परिवार का पेट 
वह परिवार के साथ सोहसराय में किराये के मकान में रहता है. पति मेहनत-मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है. बुधवार को गल्ला पट्टी में मजदूरी का काम कर रहे थे. इसी दौरान मुसेपुर गांव का ही शर्मा यादव और उसका पुत्र संतोष यादव ने उसका अपहरण कर लिया. सीसीटीवी फुटेज में एक अधेड़ सत्येन्द्र पर ईटा चलाते और गला पकड़कर खींचता हुआ दिख रहा है.

क्या था विवाद 
जानकारी के मुताबिक पत्नी ने बताया कि शर्मा यादव उनका रिश्तेदार हैं. उनके बीच पहले से ही भूमि विवाद चल रहा है. छह महीने पहले इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी. इसमें शर्मा यादव की पत्नी जख्मी हो गयी थी. बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी. इस मामले में सत्येन्द्र का भी नाम आया था. उसी हत्या के प्रतिशोध में पिता-पुत्र ने मिलकर अपहरण जैसी हत्या की घटना को अंजाम दिया है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि पत्नी द्वारा लिखित शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही थी. दोनों पिता-पुत्र गांव छोड़कर फरार थे. गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. इसी बीच शव मिलने की जानकारी मिली. शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि जिस दिन अपहरण किया गया था. उसी दिन पीट-पीटकर हत्या की गई है. शव पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया की जा रही है. वही गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़े- कोसी-मेची लिंक परियोजना को नीतीश सरकार ने दी मंजूरी, इन जिलों को होगा फायदा

Trending news