बिक्रम का 'रंगीला' मुखिया, चुनाव से पहले बार-बालाओं के साथ डांस और फायरिंग का Video Viral
Advertisement

बिक्रम का 'रंगीला' मुखिया, चुनाव से पहले बार-बालाओं के साथ डांस और फायरिंग का Video Viral

बिक्रम के नौबतपुर में पंचायत चुनाव का खुमार प्रत्याशियों और उनके समर्थकों पर सर चढ़ कर बोल रहा है. ऐसे में नौबतपुर में एक मुखिया पति ने बार बालाओं का डांस करवाया और जमकर फायरिंग की.

चुनाव से पहले बार-बालाओं के साथ डांस और फायरिंग का Video Viral.

Bikram: 'सैयां भये कोतवाल, अब डर काहे का' ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी लेकिन पटना जिले के बिक्रम में पावर के नशे में इस कहावत को चरितार्थ होते देखा जा रहा है. दरअसल, बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) का बिगुल बज चुका है और प्रत्याशी चुनावी मैदान में ताल ठोकने लगे हैं. ऐसे में बिक्रम के नौबतपुर में एक मुखिया पति ने पंचायत चुनाव से पहले बार बालाओं का डांस कराया, जिसमें जमकर फायरिंग भी की गई. 

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार, ये वीडियो नौबतपुर थाना क्षेत्र के नवही पंचायत के तीसखोरा हनुमान मंदिर के पास का है. हालांकि, जी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Panchayat Election 2021: EC का बड़ा फैसला, कहा-वोटिंग के सात दिन पहले उपलब्ध कराएं मतदाता पर्ची

वहीं, कई स्थानीय लोगों ने अपना नाम छुपाने की शर्त पर बताया कि तीसखोरा हनुमान मंदिर के नजदीक एक पूर्व मुखिया और वर्तमान मुखिया पति के समर्थकों ने बार बालाओं का डांस कराया. सरकार के कड़े निर्देश के बावजूद भी पंचायतों में बार बालाओं के डांस पर मुखिया के समर्थकों ने अवैध हथियारों से जमकर फायरिंग की. 

इधर, वीडियो के वायरल होने के बाद जब इस मामले में नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके पास इस तरह की कोई सूचना नहीं है और ना ही कोई वायरल वीडियो आया है. अगर उनके पास वीडियो उपलब्ध होती है तो वह इस पर कानूनी करवाई करेंगे. 

(इनपुट- शशांक)

Trending news