भाजपा विधायक शैलेंद्र ने किया गोपाल मंडल पर पलटवार, बोले- जनता जानती है कौन नौटंकीबाज
Advertisement

भाजपा विधायक शैलेंद्र ने किया गोपाल मंडल पर पलटवार, बोले- जनता जानती है कौन नौटंकीबाज

Gopal Mandal-Shailendra: भागलपुर के बिहपुर से भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने जदयू विधायक गोपाल मण्डल द्वारा उन्हें नौटंकीबाज व अपशब्द कहे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने वीडियो जारी कर शायराना अंदाजा में कहा कि उल्फत न सही नफरत ही सही इसको भी मोहब्बत कहते हैं. हम तो जनता के लिए नौटंकी करते हैं. 

भाजपा विधायक शैलेंद्र ने किया गोपाल मंडल पर पलटवार, बोले- जनता जानती है कौन नौटंकीबाज

भागलपुर: Gopal Mandal-Shailendra: बिहार की राजनीति में इस वक्त जुबानी जंग लगातार तेज हो रही है. NDA के घटक दलों भाजपा और जदयू के नेता लगातार एक-दूसरे के आमने-सामने आ रहे हैं और एक-दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. इसी क्रम में भाजपा विधायक शैलेंद्र और जदयू विधायक गोपाल मंडल आमने-सामने आ गए हैं. खबरों के मुताबिक, गोपाल मंडल ने भाजपा विधायक शैलेंद्र को नौटंकीबाज कहा था. बयान देने के क्रम में वह अपशब्द भी बोल गए थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. अब इस पर भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र की प्रतिक्रिया आई है. 

विधायक शैलेंद्र ने दी तीखी प्रतिक्रिया
भागलपुर के बिहपुर से भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने जदयू विधायक गोपाल मण्डल द्वारा उन्हें नौटंकीबाज व अपशब्द कहे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने वीडियो जारी कर शायराना अंदाजा में कहा कि उल्फत न सही नफरत ही सही इसको भी मोहब्बत कहते हैं. हम तो जनता के लिए नौटंकी करते हैं. ये जो चार बार से विधायक रहे हैं कभी तेजस में अर्धनग्न हो जाते हैं जांघिया पहनकर तो कभी जमीन के लिए तो कभी स्टेज पर नौटंकी करते हैं. उन्होंने कहा राजनीतिक दृष्टिकोण से उनसे हम छोटे हैं, कम अनुभव है. उन्होंने गोपाल मण्डल को चुनौती देते हुए कहा कि आप बिहपुर में बुलो मण्डल के खिलाफ चुनाव लड़ के देख लें. हम गोपालपुर विधानसभा से लड़ लेंगे तब ताकत का अंदाजा लग जायेगा.

उन्हें चाहिए बेहतर सुरक्षाः मंडल
पिछले दिनों विधायक ई कुमार शैलेंद्र को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया था. ग्रामीणों इासलिए गुस्‍से में थे कि बाढ़ के कारण कई गांवों में कटाव हो रहा था. लोग पलायन कर रहे हैं. इसी दौरान भाजपा विधायक ई शैलेंद्र वहां गए तो ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. विधायक ने सभी की बातें सुनी और समुचित उपाय करने का आश्‍वासन दिया. उन्‍होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को भी जल्‍द इस समस्‍या के समाधान करने को कहा. इसी बात पर गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने ई शैलेंद्र पर तंज कसते हुए कहा कि उन्‍हें भला कौन बंधक बनाएगा. वे खुद से ऐसा करते हैं ताकि चर्चा में रहें. उन्‍हें सरकार की तरफ से बेहतर सुरक्षा चाहिए.

वायरल हो रहे हैं वीडियो
गोपाल मंडल ने कहा कि मीडिया बातचीत में पहले के एक वाकये का जिक्र किया. उन्होंने कहा 'एक बार की कहानी सुनाते हैं शैलेंद्र भाई की, पुल जाम था. जाम था तो जाम हटाने के बजाय विधायक बीच सड़क पर बैठ गए. उसी दौरान दूध बेचने वाला दैहियार जब लाठी लेकर दौड़े तो वे उठकर भागे.' उनको कोई बंधक थोड़े बनाएगा. वे माहौल बनाने के लिए इस तरह का ड्रामा करते हैं, ताकि उनकी सुरक्षा बढ़े. उन्‍होंने कहा कि अगर शैलेंद्र जी को सुरक्षा चाहिए तो वे हमसे बोले. हम नीतीश जी को बेलकर उनकी सुरक्षा बढ़ावा देंगे. ये दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़िएः RJD Hina Shahab: क्या हिना शहाब छोड़ेंगी RJD? खुद को न्यूट्रल बताकर मचाई सियासी हलचल

Trending news