बहन को बचाने पहुंचे भाई को बहनोई ने मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1231794

बहन को बचाने पहुंचे भाई को बहनोई ने मारी गोली, हालत गंभीर

बिहार में दहेज की वजह से हत्या की खबरें खूब आती हैं. लेकिन यह एक ऐसा मामला है जहां दहेज के लिए प्रताडित की जा रही बहन को बचाने पहुंचे भाई को ही गोली मार दी गई.

(फाइल फोटो)

वैशाली : बिहार में दहेज की वजह से हत्या की खबरें खूब आती हैं. लेकिन यह एक ऐसा मामला है जहां दहेज के लिए प्रताडित की जा रही बहन को बचाने पहुंचे भाई को ही गोली मार दी गई. इस मामले को जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए. 

बहन को बचाने गया था भाई बहनोई ने मार दी गोली
खबर वैशाली के बिदुपुर से है जहां अपनी बहन को बचाने गए एक भाई पर बहन के पति ने ही बंदूक से हमला कर दिया, जिसमें एक गोली लड़की के भाई को लग गई. गोली लगने के बाद परिजन घायल युवक को पीएचसी लेकर आए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतरी चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करता था यवुक 
घटनास्थल समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर स्थित लड़की के ससुराल की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के धबौली गांव निवासी हरेश्वर सिंह ने अपनी बेटी कोमल की शादी डेढ़ साल पहले समस्तीपुर के मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र स्थित बेरी चापर गांव निवासी अतुल से की थी लेकिन शादी के बाद से ही दहेज में बुलेट और अन्य सामान की मांग को लेकर कोमल को पति प्रताड़ित करता था. 

परिवार वालों को मिली सूचना तो बहन को बचाने पहुंचा भाई
आज भी कोमल के साथ उसका पति मारपीट कर रहा था और उसे जलाने का प्रयास कर रहा था. जिसकी सूचना कोमल ने अपने घरवालों को दी. जिसके बाद भाई अतुल कुछ लोगों के साथ अपनी बहन को बचाकर लाने के लिए मोहद्दीनगर पहुंचा लेकिन अतुल के बहनोई और उसके एक भाई ने पहले तो उसके साथ मारपीट की और फिर लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया. जिसमें एक गोली अतुल को लग गई. 

ये भी पढ़ें- बोकारो के सीसीएल में दर्दनाक हादसा, कोयला काटने के दौरान खाक हो गया कर्मचारी

आनन फानन में परिजन घायल अतुल को लेकर बिदुपुर पहुंचे और उसके बाद हाजीपुर सदर अस्पताल गए. फिलहाल अतुल की हालत ठीक है और उसका इलाज चल रहा है. वहीं घायल युवक के बयान पर बिदुपुर थाने की पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

Trending news