दरभंगा में बुलेट सवार युवक का मर्डर, आधी रात चलती गाड़ी पर हुई हत्या से दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217118

दरभंगा में बुलेट सवार युवक का मर्डर, आधी रात चलती गाड़ी पर हुई हत्या से दहशत

Murder in Darbhanga: जानकारी के मुताबिक, दरभंगा से मर्डर का एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां बुलेट चला रहे एक व्यक्ति को पीछे से गोली मार दी गई. जानकारी के मुताबिक, लहरियासराय थानाक्षेत्र के गायत्री मंदिर चौक निवासी रमन कुमार मिश्रा उर्फ कन्हैया (32) अपनी बुलेट से रात्रि के एक बजे के आसपास अपने घर जा रहे थे. 

दरभंगा में बुलेट सवार युवक का मर्डर, आधी रात चलती गाड़ी पर हुई हत्या से दहशत

दरभंगाः Murder in Darbhanga:बिहार के दरभंगा में शनिवार रात बुलेट चला रहे एक युवक रमन कुमार मिश्रा की गोली मार कर हत्या कर दी गई. गोली लगते ही युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के भाई ने हत्या का आरोप बुलेट पर पीछे बैठे व्यक्ति पर लगाया है. पूरी घटना CCTV में भी कैद हो गई है. हालांकि सीसीटीवी में भागते दिख रहे शख्स की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रात एक बजे की है घटना
जानकारी के मुताबिक, दरभंगा से मर्डर का एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां बुलेट चला रहे एक व्यक्ति को पीछे से गोली मार दी गई. जानकारी के मुताबिक, लहरियासराय थानाक्षेत्र के गायत्री मंदिर चौक निवासी रमन कुमार मिश्रा उर्फ कन्हैया (32) अपनी बुलेट से रात्रि के एक बजे के आसपास अपने घर जा रहे थे. इसी क्रम में अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि, रात होने के कारण घटना की जानकारी आसपास के लोगों को नहीं मिल पाई. घटनास्थल पर रमन की बुलेट भी बरामद की गई है. रमन की मौत की सूचना से स्वजनों में कोहराम मच गया है. यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई

पुलिस कर रही है जांच
फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि रात के तकरीबन बारह बजे अंधेरे को चीरती आ रही है दूर से उसके लाइट नजर आता है जैसे ही बुलेट cctv के नजर में आता है बुलेट सवार धड़ाम से अचानक गिर जाता है जबकि बुलेट पर पीछे बैठा व्यक्ति कूद कर वही एक गली में भागता है और अपनी कमर के पीछे पिस्टल जैसी चीज को छुपा आगे निकल जाता है. पूरी घटना दरभंगा के हॉस्पिटल रोड स्थित बेंता इलाके की है. यहां आनंद रेस्ट हाउस के नजदीक इस घटना को अंजाम दिया गया है. पूरी घटना वहां लगे CCTV में भी कैद हो जाती है. फिलहाल CCTV में भागता हुआ दिखाई देने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हुई है पुलिस पूरे मामले की गहन जांच के साथ बुलेट पर पीछे व्यक्ति की तालाश में जुट गई है. इधर मौत की खबर के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल है किसी को कुछ समझ नही आ रहा है कि आखिर रमन कुमार मिश्र की हत्या क्यों की गई है.

यह भी पढ़िएः Monsoon in Bihar: बिहार में 2 से 3 दिन की मेहमान है गर्मी, 15 जून से पड़ेगी राहत की फुहार

Trending news