Panchayat Season 2: जल्द आ रहा है कॉमेडी का डोज देने पंचायत का दूसरा सीजन, जानें कब कहां होगी स्ट्रीम
Advertisement

Panchayat Season 2: जल्द आ रहा है कॉमेडी का डोज देने पंचायत का दूसरा सीजन, जानें कब कहां होगी स्ट्रीम

Panchayat Season 2: 'पंचायत' (Panchayat) के दूसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं हाल ही में अमेजन प्राइम ने घोषणा कर जानकारी दी कि 20 मई को 'पंचायत' (Panchayat) वेब सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हो जाएगा.

Panchayat Season 2: जल्द आ रहा है कॉमेडी का डोज देने पंचायत का दूसरा सीजन, जानें कब कहां होगी स्ट्रीम

पटना: Panchayat Season 2: 'पंचायत' (Panchayat) के दूसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. जिस तरह से ओटीटी पर फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है उसी को देखते हुए फुलेरा पंचायत के सचिव अभिषेक त्रिपाठी कॉमेडी का नया डोज लेकर तैयार है. वहीं हाल ही में अमेजन प्राइम ने घोषणा कर जानकारी दी कि 20 मई को 'पंचायत' (Panchayat) वेब सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हो जाएगा. जिसके वजह से पंचायत सचिव का किरदार निभाने वाले जितेंद्र कुमार (जीतु भइया) की एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरु हो गई है. वैसे जीतू भइया भले ही ऑनस्क्रीन कम सैलरी वाली नौकरी कर रहे हों, लेकिन वो इसके लिए अच्छी खासी फीस लेते हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम
बता दें कि अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'पंचायत' को फैंस ने जबरदस्त प्यार दिया था और तभी से इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. अब पंचायत के मेकर्स कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर 'पंचायत' के दूसरे सीजन को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता की ‘पंचायत 2’ जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. बता दें कि इस सीरीज का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था और तभी से लोगों को इसके अगले सीजन का इंतजार था. 

पंचायत के दूसरे सीजन (Panchayat-2) को दीपक कुमार मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. इसमें जितेंद्र के अलावा रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. पहले सीजन में पंचायत सचिव अभिषेक कुमार गांव के परिवेश में काफी ज्यादा परेशान थे, लेकिन वो दूसरे सीजन में भी छोटे गांवों में अपना सफर जारी रखेंगे. 

20 मई को होगी रिलीज 
वहीं बता दें कि अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज पंचायत-2 (Panchayat-2) की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस सीरीज को आने वाले कुछ दिनों में रिलीज किया जाएगा. जितेंद्र कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पंचायत-2 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर  20 मई को रीलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़े- Monalisa: छोटी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने दिए ऐसे पोज, इंटरनेट पर मचाया तहलका

Trending news