विधानसभा उपचुनाव में RJD को घेरने की तैयारी में कांग्रेस! पप्पू यादव से की ये बड़ी मांग
X

विधानसभा उपचुनाव में RJD को घेरने की तैयारी में कांग्रेस! पप्पू यादव से की ये बड़ी मांग

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने गुरुवार को जाप के प्रमुख पप्पू यादव को एक पत्र भेज कर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए सहयोग की मांग की है.

 

विधानसभा उपचुनाव में RJD को घेरने की तैयारी में कांग्रेस! पप्पू यादव से की ये बड़ी मांग

Patna: बिहार में दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस ने जन अधिकार पार्टी (JAP) के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) से समर्थन मांगा है. कहा जा रहा है कि एक-दो दिनों में पूर्व सांसद पप्पू यादव कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं.

कांग्रेस की बिहार इकाई के अध्यक्ष मदन मोहन झा (Madan Mohan Jha) ने गुरुवार को जाप के प्रमुख पप्पू यादव को एक पत्र भेज कर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए सहयोग की मांग की है.

ये भी पढ़ें-Bihar byelection: महागठबंधन में आपसी 'रार', क्या लालू यादव करेंगे बेड़ा पार?

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने पप्पू यादव को लिखा पत्र
कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने पत्र में लिखा है, 'आपको ज्ञात होगा कि बिहार में दो विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर में उपचुनाव 30 अक्टूबर को होने जा रहा है. आपकी इस संदर्भ में पार्टी के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास जी से बातचीत चुकी है. सभी कांग्रेस जनों की इच्छा है कि हमलोग आपस में मिल जुलकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए काम करें.'

पत्र के अंत में कहा गया है कि दोनों विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अतिरेक कुमार एवं राजेश कुमार मिश्रा को विजयी बनाने के लिए अपने दल का पूर्ण समर्थन एवं सहयोग देना चाहेंगे.

ये भी पढ़ें-महागठबंधन में पड़ी 'दरार' आई सामने! कांग्रेस ने RJD को दी खुली 'चुनौती'

पप्पू यादव जल्द ले सकते हैं फैसला
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने तारापुर विधानसभा सीट से राजेश मिश्रा और कुशेश्वरस्थान क्षेत्र से अतिरेक कुमार को चुनाव मैदान में उतारा है. इधर, जाप के सूत्रों का कहना है कि पप्पू यादव एक-दो दिनों में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. पिछले दिनों पप्पू यादव के कांग्रेस में जाने की भी चर्चा हो रही थी.

गौरतलब है कि शुक्रवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और हार्दिक पटेल (Hardik Patel) भी बिहार पहुंच रहे हैं. माना जा रहा है कि शुक्रवार को कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्तचरण दास और पप्पू यादव में मुलाकात भी हो सकती है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news