ऑटो व मोटरसाइकिल में भीषण टक्कर, दो लोग घायल एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1218942

ऑटो व मोटरसाइकिल में भीषण टक्कर, दो लोग घायल एक की मौत

भागलपुर सुलतानगंज असरगंज शाहकुंड मार्ग के बाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत नयागांव नवटोलिया गांव के समीप ओटो व मोटरसाइकिल में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल सवार दो लोग जख्मी हो गए.

(फाइल फोटो)

भागलपुर : भागलपुर सुलतानगंज असरगंज शाहकुंड मार्ग के बाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत नयागांव नवटोलिया गांव के समीप ओटो व मोटरसाइकिल में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल सवार दो लोग जख्मी हो गए. वहीं एक की मौत मौके पर हीं हो गई. 

बता दें कि ग्रामीणों की मदद से मोटरसाइकिल सवार दूसरे जख्मी युवक को इलाज के लिए असरगंज रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में देखकर डॉक्टरों ने उस युवक को बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया. बता दें कि इस सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल चालक रितेश लाल ठाकुर की मौत हो गई जो जगरनाथपुर बांका रजौन का रहनेवाला बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bihar: पटना पुलिस ने अलग-अलग आरोप में छः अपराधियो को किया गिरफ्तार

मोटरसाइकिल सवार अन्य दो घायल युवक का नाम मुन्ना कुमार तथा दिलिप कुमार बताया जा रहा है. जो जगरनाथपुर रजौन बांका के रहनेवाले हैं. घटनास्थल पर बाथ थाना पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर परिजनों को घटना की सुचना दी. 

इस पूरे मामले पर नजर डालें तो मृतक शादी का कार्ड देने के लिए जगरनाथपुर से शाहकुंड मार्ग से असरगंज कि ओर जा रहा था तभी यह घटना बाथ थाना क्षेत्र के नयागांव अंतर्गत नवटोलिया के पास घटी. जहां ऑटो तथा मोटरसाइकिल में भीषण टक्कर होने से यह दुर्घटना हुई. घटना को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. 

वहीं परिजनों ने बताया कि दोस्त मिथुन पासवान का शादी कार्ड बांटने जगरनाथपुर से तारापुर जा रहा था. तभी यह घटना बाथ थाना के नवटोलिया गांव के समीप हो गई. जिसकी सूचना बाथ थाना द्वारा हमलोगों को दी गई. वहीं घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

Trending news