दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, एक की हालत गंभीर, इलाके में बढ़ा तनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1233816

दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, एक की हालत गंभीर, इलाके में बढ़ा तनाव

बिहार के वाल्मीकिनगर के बगहा में दो पक्षों में जमकर मारपीट की हुई. यह घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. इस घटना में रजनीश कुमार नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(फाइल फोटो)

Bettiah: बिहार के वाल्मीकिनगर के बगहा में दो पक्षों में जमकर मारपीट की हुई. यह घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. इस घटना में रजनीश कुमार नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर हालत होने के कारण बेतिया के जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. 

1 लाख 70 हजार की लूट
इस घटना के संदर्भ में जख्मी रजनीश ने बताया की वह सीएसपी संचालक है और उसकी मोबाइल की भी दुकान है. देर शाम को सेमरा बाजार से अपनी सीएसपी और मोबाइल का दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान घात लगाए बैठे तीन लोग राजेश मद्धेशिया, अखिलेश मद्धेशिया व पप्पू मद्धेशिया ने उसके साथ मारपीट करते हुए रॉड से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. साथ ही लगभग 1 लाख 70 हजार रुपये छीन लिए. सीएसपी संचालक ने बताया कि इसी दौरान 4 चक्का वाहन निकला था. जिसे सीसीटीवी के द्वारा तीनों को पहचान की जा चुकी है. 

अस्पताल में हुई झड़प
इधर इस मामले की जानकारी लेने के लिए तीनों आरोपी अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच गए. जैसे ही रजनीश के परिजनों ने चारों को देख कर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. पप्पू मद्धेशिया व अखिलेश मद्धेशिया की जमकर पिटाई की गई. जिसके बाद अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. अस्पताल प्रबंधन ने स्थानीय टाउन थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही बगहा थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा दल बल के साथ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचें. उसके बाद मामले को शांत कराया गया. 

पुलिस छानबीन में जुटी
वहीं इस मामले में डॉ. विजय कुमार ने बताया कि एक की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज़ के लिए GMCH बेतिया रेफर कर दिया गया है. जबकि 4 अन्य लोगों को मामूली चोट आई है जिनका प्राथमिक इलाज किया गया है. घटना के बाद तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़िये: राजकुमार राज ने की सभी पार्टियों से द्रौपदी मुर्मू को वोट देने की अपील, NDA से गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात

Trending news