चोरी के शक में पहले बांधकर पीटा, अब तक गायब है युवक, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1234250

चोरी के शक में पहले बांधकर पीटा, अब तक गायब है युवक, वीडियो वायरल

साहेब मांझी की पत्नी रंभा देवी ने थाना में एक आवेदन देकर सिगड़ी मुड़ेला निवासी भूलन सिंह, अशोक सिंह, पंड़ित मुसहर व लालबहादूर मुसहर पर बंधक बनाकर मारपीट कर उसके पति को गायब करने का आरोप लगाया है. 

चोरी के शक में पहले बांधकर पीटा, अब तक गायब है युवक, वीडियो वायरल

बगहा : बड़ी खबर बगहा से है जहां रामनगर में चोरी के शक में युवक को नंगाकर बेरहमी से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. संदेह के आधार पर पकड़कर कुछ लोगों ने पहले तो उस युवक को एक रस्सी की मदद से हाथ-पैर बांधकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. युवक छोड़ने की गुहार करता रहा, लेकिन बेरहम लोगों को उसपर थोड़ा सा भी तरस नहीं आया. यहां तक की मारपीट के दौरान युवक के कपड़े उतार कर उसे नंगा भी कर दिया गया, इस घटना को कई दिन हो गये हैं. उसके बाद से वह पीड़ित युवक गायब हो गया है. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ ने ढहाया सपा का किला, आजमगढ़ से भाजपा की दर्ज कराई जीत

पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र के सिगड़ी मुडेला गांव का है. जहां साहेब माझी के साथ कुछ दबंगों ने साइकिल चोरी का आरोप लगाकर मारपीट कर अगवा कर लिया है. इस मामले में रामनगर के प्रभारी थानाध्यक्ष इकबाली राय ने बताया कि पीड़ित की पत्नी रंभा देवी द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है. पीड़िता के द्वारा आज ही आवेदन मिला है. आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है. वहीं मारपीट के वायरल वीडियो की भी जांच हो रही है. दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई की जायेगी. 

आपको बता दें कि साहेब मांझी की पत्नी रंभा देवी ने थाना में एक आवेदन देकर सिगड़ी मुड़ेला निवासी भूलन सिंह, अशोक सिंह, पंड़ित मुसहर व लालबहादूर मुसहर पर बंधक बनाकर मारपीट कर उसके पति को गायब करने का आरोप लगाया है. थाने में पुलिस को दिए गए आवेदन में रंभा देवी ने बताया है कि उक्त चारों लोगों के उसके पति को चोरी के आरोप में नंगाकर पीटा है जिसका वीडियो उसके पास है.

घटना के कुछ वीडियो फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वायरल वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि युवक को कुछ लोग मारपीट रहे हैं. उसे वह बार-बार कह रहे हैं कि तुम साइकिल चोरी करने की बात स्वीकार कर लो. फिलहाल रामनगर पुलिस इस मामले की जांच कर कार्रवाई का दम भर रही है, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि आख़िर चोरी की घटना में शक के आधार पर किसी को अगवा कर बंधक बनाकर उसके साथ बेरहमी से पिटाई का इस भीड़ को किसने अधिकार दे दिया?

क्या हमारा संविधान किसी के ज़ुर्म पर सबूत पेश होने के बाद भी किसी आम या खास को उसे सजा देने की इजाजत देता है या इसके लिए कोर्ट कचहरी बनी है, इसका जवाब मिलना चाहिए. 

Trending news