बेगूसराय में दबंगों ने की महिलाओं की पिटाई, जान से मारने की दी धमकी
Advertisement

बेगूसराय में दबंगों ने की महिलाओं की पिटाई, जान से मारने की दी धमकी

बेगूसराय से आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. आपसी विवाद के चलते महिलाओं के घर में घुसकर मार पीट का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है घर में एक भी पुरुष के मौजूद न होने पर पड़ोस के दबंगों ने महिलाओं के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बेगूसराय से आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. आपसी विवाद के चलते महिलाओं के घर में घुसकर मार पीट का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है घर में एक भी पुरुष के मौजूद न होने पर पड़ोस के दबंगों ने महिलाओं के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी है.  
 
लाठी-डंडों से की पिटाई

महिलाओं के साथ मारपीट की यह घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के रजाकपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि रजाकपुर गांव के रहने वाले महेंद्र चौधरी के घर में पड़ोसी सिकंदर चौधरी, जितेंद्र चौधरी, गुड्डू चौधरी, दीपक चौधरी ने घर की महिलाओं के साथ लाठी-डंडे से मारपीट की. महिलाओं का आरोप है कि मारपीट के साथ-साथ उनके गहने भी छीन लिए हैं. साथ ही पुलिस को इस मामले में सूचित करने के बाद जान से मारने की धमकी दी गई है. महिलाओं ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई उस समय घर में कोई भी पुरुष मौजूद नहीं था. जिसके कारण पहले से चल रहे विवाद के कारण पड़ोस के दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं के साथ बेरहमी से मारपीट की.

सदर अस्पताल में चल रहा इलाज
जिसमें महेंद्र चौधरी की छोटी बेटी रितु कुमारी, पूजा कुमारी, उनकी पत्नी निर्मला देवी और उनकी बहू कल्पना कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई. सभी का इलाज इस समय सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. परिजनों ने इसकी शिकायत नावकोठी थाना में दर्ज करवाई है. जिसके बाद से नावकोठी पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़िये: पटना सिटी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, सरकार पर कसा तंज, कहा महंगाई पर कोई ध्यान नहीं

Trending news