जगदानंद सिंह बोले जल्द पटना आयेंगे लालू यादव, नीतीश कुमार को RJD में आने का दिया न्यौता
Advertisement

जगदानंद सिंह बोले जल्द पटना आयेंगे लालू यादव, नीतीश कुमार को RJD में आने का दिया न्यौता

पटनाः राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि सब कुछ ठीक रहा तो 30 तारीख को लालू यादव पटना आने का कार्यक्रम तय है. संयोग से डॉक्टर ने कोई समस्या बताई और अनुमति नहीं दी तो रूकना पड़ जाएगा.

(फाइल फोटो)

पटनाः राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि सब कुछ ठीक रहा तो 30 तारीख को लालू यादव पटना आने का कार्यक्रम तय है. संयोग से डॉक्टर ने कोई समस्या बताई और अनुमति नहीं दी तो रूकना पड़ जाएगा. जगदानंद सिंह ने आगे कहा कि माननीय न्यायालय से किसी तरह से न्याय मिल रहा है जिसके कारण लालू यादव बाहर आ रहे हैं. 

सरकार अन्य मामलों में हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट नहीं जाती लेकिन लालू यादव के मामले में जाती है. लालू यादव को न्यायालय पर पूरा भरोसा है कि न्यायालय न्याय देता है. 

ये भी पढ़ें- पटनाः दिल दहलाने वाली वारदात, पहले बीच सड़क पर पत्नी और बेटी को मारी गोली, फिर खुद मौत को लगाया गले

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैदल राबड़ी आवास पहुंचने पर तंज कसते हुए कहा जगदानंद सिंह ने कहा कि 1 मिनट की दूरी तय करने के लिए वह पैदल चले तो यह कोई आश्चर्यजनक घटना नहीं है .

जगदानंद सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार उन्मादियों, दंगाइयों और इस देश को बांटने वालों के साथ दे रहे हैं. नीतीश कुमार ने कहा था मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ हाथ नहीं मिलायेंगे. वह व्यक्ति जिसने सामाजिक निमंत्रण देकर उनलोगों के आगे से थाली खींच लिया था अब उन्हीं लोगों के सामने नीतीश कुमार सर झुकाते हैं.

नीतीश कुमार को अगर समझ में आ गया है कि उन्होंने गलती किया है, जीवन में कोई ऐसी गलती अब नहीं करेंगे तो आरजेडी का नेतृत्व स्वीकार करके तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री मान करके जेडीयू को आरजेडी में विलय कराकर आएंगे तो हम स्वीकार करेंगे. 

जगदानंद सिंह ने कहा कि यदि नीतीश कुमार हमारे सभी समाजवादियों के मन में विश्वास पैदा करना चाहते हैं तो एक रास्ता है. हमने उनका त्याग नहीं किया बल्कि उन्होंने ही पूरी समाज को जाति धर्म के आधार पर पिछड़े-अगड़े के आधार पर बांटा है. नीतीश कुमार को विवेक आ गया हो तो JDU का विलय आरजेडी में करें हम लोगों को कोई ऐतराज नहीं है. 

(रिपोर्ट-रूपेंद्र श्रीवास्तव)

Trending news