JDU के अनिल हेगड़े ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए आज किया नामांकन, CM ने सदन भेजने का बताया कारण
Advertisement

JDU के अनिल हेगड़े ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए आज किया नामांकन, CM ने सदन भेजने का बताया कारण

राज्य सभा उपचुनाव के लिए जदयू के अनिल हेगड़े गुरुवार को नामांकन किया. जदयू के तहफ से मैदान में अनिल हेगड़े के शामिल होने से सीएम नीतीश कुमार समेत एनडीए के कई नेता विधानसभा पहुंचे. ऐसा माना जा रहा है कि अनिल हेगड़े निर्विरोध ही चुन लिये जाएंगे.

JDU के अनिल हेगड़े ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए आज किया नामांकन, CM ने सदन भेजने का बताया कारण

पटना:  राज्य सभा उपचुनाव के लिए जदयू के अनिल हेगड़े गुरुवार को नामांकन किया.  जदयू के तहफ से मैदान में अनिल हेगड़े के शामिल होने से सीएम नीतीश कुमार समेत एनडीए के कई नेता विधानसभा पहुंचे. ऐसा माना जा रहा है कि अनिल हेगड़े निर्विरोध ही चुन लिये जाएंगे. ऐज नॉमिनेशन का अंतिम दिन है. इस पर  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.   

'जदयू के अनिल हेगड़े काफी अनुभवी नेता'
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जदयू के अनिल हेगड़े काफी अनुभवी नेता है. उन्होंने पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नांडीस के भी साथ मिलकर काम किया है. पार्टी में हर कोई उन्हें राज्यसभा उपचुनाव के उम्मीदवार के रूप में पाकर खुश है. मख्यमंत्री ने  आगे कहा कि अनिल हेगड़े एक  समर्पित पार्टी कार्यकर्ता रहे हैं और उन्होंने कभी खुद से कुछ नहीं मांगा. इस बार अनिल हेगडे़ को उनके निरंतर समर्पण को देखते हुए एक मौका दिया जाना चाहिए.

यह भी पढ़े- बिहार-झारखंड के छात्रों के लिए बड़ी खबर, NDA,NA का नोटिफिकेशन हुआ जारी, ऐसे करें आवेदन

'दिन रात-पार्टी के लिए एक कर देते अनिल हेगड़े'
वहीं बताते चले कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उम्मीदवारी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. तब उन्होंने कहा था कि अनिल हेगड़े का चयन राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर हुआ है. वो पार्टी के नेता हैं और जो दिन रात-पार्टी के लिए एक कर देते हैं. उन्हें मेहनत के बदले ये मिलना ही चाहिए. सबकी इसपर सहमति बन गयी थी कि अनिल हेगड़े को राज्यसभा भेजा जाए. जिसपर मुहर लगाकर पार्टी ने इसकी घोषणा कर दी. 

यह भी पढ़े- छात्रों के पास सरकारी नौकरी हासिल करने का मौका, यहां निकली 2700 से अधिक पदों पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Trending news