Bihar News: दहेज लोभियों ने एक कट्ठा जमीन और 10 लाख रुपए के लिए कर दी नवविवाहिता की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219465

Bihar News: दहेज लोभियों ने एक कट्ठा जमीन और 10 लाख रुपए के लिए कर दी नवविवाहिता की हत्या

Newly married woman: मृतक महिला की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी स्व. रमेश राय की पुत्री सोनी कुमारी के रूप में हुई है. इधर बिहटा पुलिस ने बालू घाट पहुंचकर बालू में दफन महिला के शव को बरामद किया है. इधर मौत के बाद महिला के परिजनों में कोहराम हुआ है. पीड़ित परिवार का कहना है कि ससुराल वालों की तरफ से बेटी को काफी परेशान किया जा रहा है.

Bihar News: दहेज लोभियों ने एक कट्ठा जमीन और 10 लाख रुपए के लिए कर दी नवविवाहिता की हत्या

पटना : बिहार में दहेज को लेकर नवविवाहिता की हत्या के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे है. दहेज लोभियों में पुलिस के नाम का बिलकुल भी डर नहीं है. ताजा मामला दानापुर के बिहटा का है. दहेज लोभियों ने एक कट्ठा जमीन और 10 लाख रुपये के लिए नवविवाहिता की हत्या कर दी. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर ससुराल वालों पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के लिए बता दें कि दानापुर के बिहटा में दहेज दानवों ने एक बार फिर एक विवाहिता की जान ले लिया और शव को सोन नदी किनारे दफना दिया. जहां से पुलिस खोदकर निकाला है. फिलहाल ससुराल वाले फरार बताए जा रहे हैं. हत्या के पीछे दहेज लोभियों द्वारा एक कट्ठा जमीन और 10 लाख रुपए की मांग है. जिसे मायके वाले ने नहीं दिए तो उसका नतीजा नवविवाहिता के हत्या कर दिया गया. 

नवविवाहिता को बालू में कर दिया दफन
मृतक महिला की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी स्व. रमेश राय की पुत्री सोनी कुमारी के रूप में हुई है. इधर बिहटा पुलिस ने बालू घाट पहुंचकर बालू में दफन महिला के शव को बरामद किया है. इधर मौत के बाद महिला के परिजनों में कोहराम हुआ है. पीड़ित परिवार का कहना है कि ससुराल वालों की तरफ से बेटी को काफी परेशान किया जा रहा है. आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर बेटी के साथ ससुराल वालों की तरफ से मारपीट की जाती थी. पीड़ित परिवार का कहना है कि बेटी के ससुराल वालों की जितनी भी डिमांड थी वो हम पूरी नहीं कर पाए, जिसके वजह से उन्होंने बेटी को मौत के घाट उतार दिया.

फरार आरोपियों की छानबीन में जुटी पुलिस
डीएसपी दानापुर पंकज कुमार मिश्र के मुताबिक आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी किया जा रहा है. फिलहाल घटना को लेकर एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया की आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- इस्तेयाक खान

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Elections 2024: गिरिराज सिंह ने ओवैसी के जुम्मे को लेकर किया प्रहार, कहा- जिन्न को डिब्बे में बंद करने का हमें मालूम है मंत्र

 

Trending news