जीतन राम मांझी के इस बयान ने बिहार की सियासत में मचा दी हलचल, वायरल हो रहा है वीडियो
Advertisement

जीतन राम मांझी के इस बयान ने बिहार की सियासत में मचा दी हलचल, वायरल हो रहा है वीडियो

Jitan Ram Manjhi: जीतन राम मांझी ने कहा कि अन्य फैसला अपने ही लोग कर लेते हैं. उन्होंने अपनी हम पार्टी को छोटी पार्टी बताया और कहा कि हम समर्थन दे रहे हैं लेकिन इच्छा रहती है कि आपस में बातचीत हो. लेकिन ऐसा हो नहीं सकता है. कहा कि सब मिलाकर बोलें तो जो लोकतांत्रिक व्यवस्था होनी चाहिए एक गठबंधन में उसकी कमी एनडीए में है

जीतन राम मांझी के इस बयान ने बिहार की सियासत में मचा दी हलचल, वायरल हो रहा है वीडियो

पटनाः Jitan Ram Manjhi: बिहार की सियासत में एक बार फिर हलचल है. इस बार सनसनी मचाई है बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने. उन्होंने कहा कि कहा, बीजेपी कुछ सोचती है और करती कुछ है. एक वायरल हो रहे वीडियो में मांझी ये कहते दिख रहे हैं, इस दौरान वह गठबंधन से नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि NDA में कोई भी फैसला अपनी मर्जी से हो जाता है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि BJP और नीतीश कुमार दोनों अलग-अलग सोचते हैं. 

क्या गठबंधन से नाराज हैं मांझी
यह बातें जीतन राम मांझी का एक वायरल हो रहे वीडियो की हैं. इस वीडियो में वह मीडिया के सवालों का जवाब देते दिख रहे हैं. मांझी ने गठबंधन से नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि एनडीए में कोई भी फैसला अपनी मर्जी से कर लिया जाता है. बोचहां उपचुनाव के मामले को उन्होंने उठाया और कहा कि बोचहां में जो फैसला लिया गया, उसके बाद देखा गया कि क्या हुआ.

'एनडीए में लोकतांत्रिक व्यवस्था गिर रही है'
जीतन राम मांझी ने कहा कि अन्य फैसला अपने ही लोग कर लेते हैं. उन्होंने अपनी हम पार्टी को छोटी पार्टी बताया और कहा कि हम समर्थन दे रहे हैं लेकिन इच्छा रहती है कि आपस में बातचीत हो. लेकिन ऐसा हो नहीं सकता है. कहा कि सब मिलाकर बोलें तो जो लोकतांत्रिक व्यवस्था होनी चाहिए एक गठबंधन में उसकी कमी एनडीए में है. इस कमी का कारण यह है कि भाजपा कुछ सोचती है और नीतीश कुमार कुछ और सोचते हैं.

नितिन नवीन ने दिया जवाब
उनके आपसी तालमेल वाले बयान पर बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने कहा, ऐसा कुछ नहीं है जीतन राम मांझी जी वरिष्ठ नेता हैं और पूर्व मुख्यमंत्री हैं. NDA सभी को साथ लेकर चलती है. उनके बेटे भी अभी सरकार में मंत्री हैं. अगर कुछ दिक्कत है तो बैठकर मिलजुल कर उसको सॉल्व किया जाएगा एनडीए सभी को साथ लेकर चलती है. जातीय जनगणना को लेकर 27 मई को सर्वदलीय बैठक बुलाए जाने पर नितिन नवीन ने कहा अगर बैठक होगी तो हमारे वरिष्ठ नेता फैसला लेंगे कि पार्टी का स्टैंड क्या है और क्या पार्टी इस बैठक में शामिल होगी कि नहीं.

यह भी पढ़िएः क्या बिहार में और कम हो सकते हैं पेट्रोल और डीजल के दाम? CM नीतीश कुमार ने दिया जवाब

Trending news