जब सड़क पर बैंगन बेचने निकले खेसारी लाल यादव, हुआ हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1230269

जब सड़क पर बैंगन बेचने निकले खेसारी लाल यादव, हुआ हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और ट्रेंडिग स्टार की लिस्ट में नंबर वन खेसारी लाल यादव को उनके अभिनय और गायकी के बल पर भोजपुरी के दर्शकों के बीच एक खास मुकाम मिली है. खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं.

(खेसारी लाल यादव)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और ट्रेंडिग स्टार की लिस्ट में नंबर वन खेसारी लाल यादव को उनके अभिनय और गायकी के बल पर भोजपुरी के दर्शकों के बीच एक खास मुकाम मिली है. खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं. वहीं खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज भी मिल जाए तो सोने पे सुहागा. ऐसे में दोनों का एक नया भोजपुरी गाना 'बैगन लेलs'  रिलीज हो गया है. 

इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है. इस गाने में खेसारी ठेले पर बैगन बेचते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी के इस अंदाज को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. 'बैगन लेलs'  गाने में इन दोनों के अलावा प्रीति राज नजर आ रही हैं. प्रीति की अदाओं ने इस गाने के वीडियो को बेहतरीन बना दिया है. आपको बता दें कि इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और प्रीति के बीच का रोमांस, नोंकझोंक और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के लेटेस्ट भोजपुरी गाने'बैगन लेलs' को आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसे आप देख सकते हैं. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं. जबकि वीडियो को मनोज मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है. सुशांक सिंह और कुमार चंदन के निर्देशन में यह वीडियो बना है. जबकि इसका संगीत श्यामसुदर ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें डाल सोशल मीडिया पर भोजपुरी की इन एक्ट्रेस ने मचाया तहलका 

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के लेटेस्ट भोजपुरी गाने'बैगन लेलs' को आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज के बाद से अभी तक 3,027,333 से ज्यादा व्यूज मिले हैं और 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लाइक्स भी इसे हासिल हुए हैं. ऐसे में दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है.  

Trending news