Shilpi Raj MMS Leak: जानें कौन हैं शिल्पी राज, इनका ये भोजपुरी गाने बिहार से लेकर यूपी तक मचा रहा धूम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1194076

Shilpi Raj MMS Leak: जानें कौन हैं शिल्पी राज, इनका ये भोजपुरी गाने बिहार से लेकर यूपी तक मचा रहा धूम

भोजपुरी गाना 'बहे जब जब पुरवईया हो' बिहार और यूपी में धूम मचा दिया है. अचानक से भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने की डिमांड बढ़ गई हैं. फैंस की दिलचस्पी के कारण शिल्पी राज के गाने से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना बिहार से लेकर यूपी तक मचा रहा धूम

Patna:Shilpi Raj MMS Leak:  MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस बीच शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बहे जब जब पुरवईया हो' तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 80 लाख से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं. 

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बहे जब जब पुरवईया हो' सोशल मीडिया पर वायरल
भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गानों को दर्शक खूब पसंद करते हैं और नए गानों का इंतजार भी करते है. लेकिन अचानक से भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने की डिमांड बढ़ गई हैं. फैंस की दिलचस्पी के कारण शिल्पी राज के गाने से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. शिल्पी राज और सुमित सिंह चंद्रवंशी द्वारा गाये गए इस भोजपुरी गाने को 8,054,641 व्यूज आ चुके है और करीब 127k से ज्यादा के लाईक और कमेंट्स भी आ चुके है. ये भोजपुरी गाना 'बहे जब जब पुरवईया हो' बिहार और यूपी में धूम मचा दिया है.

सोशल मीडिया पर भी शिल्पी राज का चला जादू
इधर, सोशल मीडिया पर भी शिल्पी राज का भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने पर एक देसी लड़की का एक डांस वीडियो वायरल (viral) हो रहा है,जिसमें लड़की भोजपुरी गाना (bhojpuri song) 'बहे जब जब पुरवईया हो सिहरेला देहिया हो' पर साड़ी में शानदार डांस (dance) करती नजर आ रही हैं. देसी लड़की (desi bhabhi) का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों तहलका मचा हुआ है, जहां एक सिंगर का MMS लीक हो गया. सिंगर का नाम शिल्पी राज है, जिन्होंने कई भोजपुरी सुपरस्टार्स के साथ काम किया. ये वीडियो सच है या फेक, इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता, लेकिन सिंगर ने सभी से इसे शेयर नहीं करने की अपील की है.

शिल्पी राज ने कैसे रखा भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम 
यूपी की रहने वाली शिल्पी राज जन्म 25 मार्च 2002 को हुआ था. उनका जन्मस्थान यूपी के देवरिया जिले में है. उन्होंने 10वीं तक की पढ़ाई देवरिया के ही सरकारी स्कूल से की. इसके बाद वो 12वीं करने बिहार के छपरा चली गईं. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. साल 2017 उनके लिए काफी अहम रहा, जहां उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में गाने की शुरुआत की. उस दौरान उनका भोजपुरी गाना 'भुकुर भुकुर लाइट बरम करेजौ' काफी वायरल हुआ था. शिल्पी राज के इस गाने पर भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने जोरदार ड़ांस कर हंगामा मचा दिया है. देखें वीडियो-

खेसारी लाल से लेकर पवन सिंह के साथ कर चुकीं है काम
भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार्स के साथ काम करने के बाद वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गईं. इसके बाद शिल्पी राज कभी पीछे मुड़कर नही देखा. उन्होंने इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल, पवन सिंह और विजय लाल यादव के साथ काम किया है. हाल ही में उनका गाना 'बहे जब जब पुरवईया हो सिहरेला देहिया हो' काफी वायरल हो रहा है. अब इतनी फेमस सिंगर के एमएमएस लीक होने की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे पीछे पड़े हैं इंडस्ट्री के लोग

Trending news