MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे पीछे पड़े हैं इंडस्ट्री के लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1192932

MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे पीछे पड़े हैं इंडस्ट्री के लोग

MMS वीडियो कांड से शिल्पी राज परेशान हो गई थी. श‍िल्‍पी राज का जब वीडियो वायरल होने की खबर आई तो यकीनन वह दंग हो गई होंगी? सिंगर शिल्पी राज ने कहा कि, 'मेरे पास इंडस्‍ट्री से तो कोई फोन कॉल नहीं आया. 

MMS वीडियो कांड से शिल्पी राज परेशान, कहा-मैंने अभी तक वो MMS वीडियो नहीं देखा.

Shilpi Raj on MMS Scandal: MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर 'ट्रेंड कर रहा है. जब से शिल्पी का कथित MMS वायरल हुआ है, लोगों की शिल्पी राज के बारे में जानने की कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी बढ़ गई है. इस बीच शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'ज़िन्दगी बन गए हो तुम' तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 33 लाख से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं. 

भोजपुरी गाना ‘जिन्दगी बन गए हो तुम’ को मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स
हिंदी गाना ‘जिन्दगी बन गए हो तुम’ (Zindagi Ban Gaye Ho Tum) का भोजपुरी वर्जन के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी  के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) लीड रोल में नजर आ रही हैं. दोनों ही एक्टर्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के प्यार में दिख रहे हैं. दोनों संग में जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस सुपरहिट गाने को अरबिंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने अपनी शानदार आवाज से फैंस को गदगद कर दिया हैं. ये भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी सिंगर श‍िल्‍पी राज ने तोड़ी चुप्पी
बता दें कि भोजपुरी सिंगर श‍िल्‍पी राज ने पहली बार इंट‍िमेट वीडियो लीक पर चुप्‍पी तोड़ी है. एक इंटरव्‍यू में श‍िल्‍पी ने साफ शब्‍दों में कहा कि वीडियो में कोई और लड़की दिख रही है. पिछले दिनों भोजपुरी सिंगर श‍िल्‍पी राज MMS स्‍कैंडल का श‍िकार हुईं. सोशल मीडिया से लेकर तमाम जगहों पर कथ‍ित तौर पर श‍िल्‍पी के आपत्त‍िजनक वीडियो की खूब चर्चा हुई.

छवि को खराब करने की कोश‍िश- शिल्पी राज
किसी ने ट्रेंडिंग सिंगर की आलोचना की तो किसी ने पूरी भोजपुरी इंडस्‍ट्री (Bhojpuri Singer Shilpi Raj) पर ही सवाल उठाए. ऐसा इसलिए भी हुआ कि कुछ महीने पहले ही भोजपुरी ऐक्‍ट्रेस तृषाकर मधु का भी सेक्‍स वीडियो सामने आया, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई. श‍िल्‍पी ने MMS के सामने आते ही खुद को इससे अलग बताया. कहा कि यह उनकी छवि को खराब करने की कोश‍िश की. इंटरव्‍यू में श‍िल्‍पी राज (Shilpi Raj MMS Scandal) ने साफ शब्‍दों में कहा है कि वीडियो में जो लड़की है, वह कोई और है.

MMS वीडियो मैंने अभी तक नहीं देखा- शिल्पी राज
इंटरव्‍यू में श‍िल्‍पी कहती हैं, 'यकीन मानिए, मैंने अभी तक वो MMS वीडियो नहीं देखा है. मुझे किसी ने बताया कि वीडियो को मेरे नाम पर प्रचारित किया जा रहा है. मैं यह सोचकर दंग हूं कि आख‍िर वीडियो में वो लड़की कौन है. सच तो यही है कि उस वीडियो में मैं नहीं हूं. ये एक साजिश है, मुझे बदनाम करने की.'

इंडस्‍ट्री में कुछ लोग मुझे बदनाम कर रहे हैं
श‍िल्‍पी राज ने कहा कि मैंने कोर्ट में मुकदमा दर्ज करवाया है. श‍िल्‍पी से जब पूछा गया कि क्‍या उन्‍हें किसी पर शक है, जो उनके ख‍िलाफ ऐसी गंदी साजिश रच सकता है? सिंगर शिल्पी राज ने जवाब दिया, 'नहीं, मैं ये तो नहीं बता सकती हूं लेकिन इंडस्‍ट्री में जब कोई बढ़ता है तो लोग गलत तरीके से बदनाम करते है, महिला की कोई इज्‍जत नहीं है.' श‍िल्‍पी ने यह भी बताया कि उन्‍होंने इस बाबत कोर्ट में मुकदमा दर्ज करवाया है. वह कहती हैं, 'बिना जांच किए किसी वीडियो के साथ इस तरह किसी का भी नाम जोड़ना गलत है.'

MMS वीडियो कांड से शिल्पी राज परेशान हो गई थी. श‍िल्‍पी राज का जब वीडियो वायरल होने की खबर आई तो यकीनन वह दंग हो गई होंगी? सिंगर शिल्पी राज ने कहा कि, 'मेरे पास इंडस्‍ट्री से तो कोई फोन कॉल नहीं आया. सारे फोन मेरे मैनेजर अभय पांडे के पास आया है. इस घटना के बाद मेरा भाई जरूर परेशान हो गया. उसने मुझे फोन किया, तब मैंने उसे हालात समझाए.'

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बुलेट प जीजा' 200 मिलियन पार

मैं अपने काम से खुश हूं
श‍िल्‍पी राज ने कहा कि मैं जहां हूं, अपने काम से खुश हूं भोजपुरी फिल्‍मों और म्‍यूजिक के बारे में बात करते हुए श‍िल्‍पी कहती हैं कि वह जहां काम कर रही हैं, जैसे काम कर रही हैं, खुश हैं. श‍िल्‍पी बताती हैं कि उन्‍हें लोकगीत पसंद हैं, क्‍योंकि इन्‍हीं लोकगीतों ने उन्‍हें पहचान दी है.

बॉलीवुड के लिए गाना चाहती है शिल्पी राज
क्‍या श‍िल्‍पी भविष्‍य में कभी बॉलीवुड के लिए गाना चाहती हैं? सिंगर ने कहा कि, 'इसमें कोई शक नहीं है. मैं निश्‍च‍ित तौर पर गाना चाहती हूं. लेकिन मैं इसके लिए फिल्‍ममेकर्स के पास नहीं जा रही हूं. काम देखने से ही काम मिलता है. मौजूदा वक्‍त में मैं भोजपुरी में अच्‍छा काम कर रही हूं. म्‍यूजिक कंपनियां मुझे नए-नए गाने दे रही हैं. मुझे लगता है कि मेरा भविष्‍य मेरे काम से ही तय होगा.'

Trending news