कांग्रेस के हिंदुत्व विरोधी बयानों पर लालू और अन्य सहयोगी दल चुप्पी तोड़ें: सुशील कुमार मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1026262

कांग्रेस के हिंदुत्व विरोधी बयानों पर लालू और अन्य सहयोगी दल चुप्पी तोड़ें: सुशील कुमार मोदी

कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने अपनी नई पुस्तक में कथित तौर पर हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी समूहों बोको हरम और आईएसआईएस के जिहादी इस्लाम से करने कर दी है. जिस पर लगातार विवाद जारी है.

कांग्रेस के हिंदुत्व विरोधी बयानों पर लालू और अन्य सहयोगी दल चुप्पी तोड़ें: सुशील कुमार मोदी

Patna: कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने अपनी नई पुस्तक में कथित तौर पर हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी समूहों बोको हरम और आईएसआईएस के जिहादी इस्लाम से करने कर दी है. जिस पर लगातार विवाद जारी है. इसी कड़ी में सुशील मोदी (Sushil Modi) ​ने भी कांग्रेस और सलमान खुर्शीद पर हमला बोला है. 

 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के इशारे पर चिदम्बरम, शशि थरूर और मणि शंकर अय्यर से लेकर सलमान खुर्शीद तक हिंदुत्व के विरुद्ध अनर्गल बयान देते रहे.अब राहुल गांधी का यह बयान आपत्तिजनक तथा सौहार्द बिगाड़ने वाला है कि अल्पसंख्यकों को मारना ही हिंदुत्व है. लालू प्रसाद और दूसरे सहयोगी दल बतायें कि क्या वे हिंदुत्व पर कांग्रेस की राय से सहमत हैं? 

 

उन्होंने आगे ट्वीट किया कि संन्यास भंग कर राजनीति में लौटे शिवानंद तिवारी को एक अभिनेत्री की राय पर टिप्पणी करने से फुर्सत मिले, तो उन्हें पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की ताजा किताब और राहुल गांधी के शर्मनाक बयान पर अपने दल की राय रखनी चाहिए. RJD के एक राजकुमार कभी कृष्ण तो कभी भगवान शिव का वेश बनाकर अपनी आस्था प्रकट करते हैं, लेकिन उनकी पार्टी हिंदुत्व के अपमान पर चुप्पी साध कर वोटबैंक की राजनीति करती है. 

 

ये भी पढ़ें- हैवानियत! बॉयफ्रेंड के साथ छठ का प्रसाद खाने गई लड़की के साथ गैंगरेप

इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री  नंदकिशोर यादव गुरुवार को कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पर जमकर बरसे थे. उन्होंने कहा कि सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब ' सनराइज ओवर अयोध्या : नेशनहूड इन आवर टाइम'  में हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस और बोको हरम से करके हिंदुत्व और करोड़ों हिन्दुओं को अपमानित किया है.
   ​
उन्होंने कहा कि सलमान खुर्शीद हिंदुत्व के बारे में कुछ भी नहीं जानते. वे हिंदुत्व पर अपनी अज्ञानता प्रदर्शित न करें. उनके ऐसे बयानों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.  कांग्रेस नेतृत्व को इस पर चुप्पी साधना शर्मनाक है. कांग्रेस हाईकमान स्पष्ट करे कि क्या वह सलमान खुर्शीद के विचारों के साथ है, या इसका खिलाफत करती है.

 

Trending news