हैवानियत! बॉयफ्रेंड के साथ छठ का प्रसाद खाने गई लड़की के साथ गैंगरेप
X

हैवानियत! बॉयफ्रेंड के साथ छठ का प्रसाद खाने गई लड़की के साथ गैंगरेप

शिकायतकर्ता के मुताबिक, वह चंडी-समेरा स्टेट हाईवे 78 पर अपने दोस्त के साथ बैठी थी, तभी चार लोग आए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे. विरोध करने पर आरोपियों ने कपल के साथ मारपीट की.

हैवानियत! बॉयफ्रेंड के साथ छठ का प्रसाद खाने गई लड़की के साथ गैंगरेप

Nalanda: बिहार के नालंदा जिले में 23 वर्षीय एक महिला के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पीड़िता मंगलवार को अपने पुरुष मित्र के साथ छठ पूजा (Chhath Puja) का खरना का प्रसाद खाने गई थी. गुरुवार सुबह उसकी मेडिकल जांच के बाद थरथरी गांव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई.

विरोध करने पर कपल के साथ मारपीट
शिकायतकर्ता के मुताबिक, वह चंडी-सरमेरा स्टेट हाईवे 78 पर अपने दोस्त के साथ बैठी थी, तभी चार लोग आए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे. विरोध करने पर आरोपियों ने कपल के साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ें- बिहार: कोर्ट में चार्जशीट दाखिल नहीं करने पर जांच अधिकारी को कारण बताओ नोटिस

चाकू की नोक पर बनाया बंदी
एक अधिकारी ने कहा, आरोपी ने चाकू की नोक पर लड़की के दोस्त को बंदी बना लिया और उसके साथ मारपीट की. उसके बाद इसकी सूचना चंडी थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को खेत से अस्त-व्यस्त हालत में रिकवर करते हुए थाने लाई. इस मामले में पीड़िता की मां ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

ये भी पढ़ें- बिहार: छठ पूजा के दौरान अलग-अलग घटनाओं में 5 की मौत, मातम में बदली खुशियां

मेडिकल परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि
अधिकारी ने कहा, हमने बुधवार शाम को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई. इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

(इनपुट- दीपक विश्वकर्मा)

Trending news