Lalu Prasad Health: कैसी है लालू यादव की तबियत, मीसा भारती ने शेयर की इमोशनल तस्वीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1248863

Lalu Prasad Health: कैसी है लालू यादव की तबियत, मीसा भारती ने शेयर की इमोशनल तस्वीर

Latest Update on Lalu Prasad health: राजद सुप्रीमों लालू यादव दिल्ली के एम्स में भर्ती है. जहां उनकी तबियत मे कीफी सुधार देखने को मिल रहा है. तबियत में सुधार आने की जानकारी मीसा भारती ने शेयर की है.

 

Lalu Prasad Health: कैसी है लालू यादव की तबियत, मीसा भारती ने शेयर की इमोशनल तस्वीर

पटनाः Latest Update on Lalu Prasad health: राष्ट्रीय जनता दल के नेता प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत में सुधार हो रहा है. उन्हें जल्द ही सीसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है. लालू यादव की हालत में सुधार आने की जानकारी मीसा भारती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. 

fallback

अध्यक्ष लालू यादव की तबियत में आया सुधार
राजद अध्यक्ष लालू यादव की तबियत में सुधार को लेकर मीसा भारती नें उनकी इमोशनल तस्वीर ट्विटर और फेसबुक पर शेयर की है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर लिखा कि आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय की देख रेख के वजह से आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी की तबियत में काफी सुधार आया है. अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे है. सहारा लेकर खड़े हो पा रहे है. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू प्रसाद यादव जी से बेहतर कौन जानता है. अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति काफी बेहतर है. कृप्या अफवाहों पर ध्यान न दें. साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू जी को याद रखें.      

डॉक्टरों ने बोलने के लिए किया मना 
वहीं डॉक्टरों ने उन्हें बोलने के लिए मना किया है. उनकी पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी और भोला यादव उनके पास ही मौजूद हैं. लालू यादव का ऑक्सीजन सपोर्ट हटा दिया गया है. हालांकि सोते समय उन्हें ऑक्सीजन दी जा रही है. लालू के बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव गुरुवार को एम्स आते-जाते रहे और लगातार डॉक्टरों के संपर्क में रहे.

सर्जरी की नहीं पड़ी जरूरत 
अध्यक्ष लालू यादव की हेल्थ को लेकर दिल्ली एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फैक्चर आया था, इस कारण उन्हें किसी भी प्रकार की सर्जरी की जरूरत नहीं है. तीन से चार दिन में लालू यादव को पैरों पर चलाने का प्रयास भी किया जाएगा. 

fallback

बुधवार को एम्स में कराया गया था भर्ती
दरअसल, सुप्रीमों अध्यक्ष लालू यादव पहले से ही कई बीमारियों से ग्रसित हैं. बीते रविवार 3 जुलाई को वह राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से फिसल गए थे. इससे उनके कंधे और जांघ की हड्डी में फैक्चर हो गया था. इसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, बेहतर इलाज के लिए उन्हें बुधवार को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत में काफी सुधार आया है.  

यह भी पढ़े- Lalu Yadav Health: लालू यादव को जिसने दी थी पहली बार मात, अब कर रहा है दुआ

Trending news