बिहार में पोस्टर राजनीति हुई शुरू! लोकसभा चुनाव को लेकर JDU ने कसी कमर, इशारों में अमित शाह को कह डाली ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1638394

बिहार में पोस्टर राजनीति हुई शुरू! लोकसभा चुनाव को लेकर JDU ने कसी कमर, इशारों में अमित शाह को कह डाली ये बात

 मुस्लिमों का पवित्र रमजान महीना बिहार में राजनीतिक महत्व के लिए जाना जाता है.पिछले साल रमजान ही था, जब दूसरी महागठबंधन सरकार की पटकथा लिखी गई थी.

 (फाइल फोटो)

Patna: मुस्लिमों का पवित्र रमजान महीना बिहार में राजनीतिक महत्व के लिए जाना जाता है.पिछले साल रमजान ही था, जब दूसरी महागठबंधन सरकार की पटकथा लिखी गई थी.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद नेता राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी के लिए गए थे और सरकार आखिरकार अगस्त में बदल गई थी.

इफ्तार पार्टी में सामने आया है एक और नया पोस्टर

अब जदयू एमएलसी खालिद अनवर ने पटना के फुलवारीशरीफ स्थित अपने सरकारी आवास पर इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया, जहां मंच की पृष्ठभूमि में लालकिला था और कैप्शन में लिखा था : "बिहार के लोग आपके साथ हैं.देश आपका इंतजार कर रहा है, रमजान मुबारक. इससे जदयू ने संदेश दिया है कि नीतीश कुमार की नजर अगले साल लालकिले से राष्ट्रीय ध्वज फहराने पर है.

खुद को PM उम्मीदवार मानने से किया नीतीश कुमार ने इंकार

इससे पहले, दिन में अनवर ने पटना की गलियों में लालकिले की पृष्ठभूमि वाले नीतीश कुमार के पोस्टर लगाए थे. नीतीश कुमार खुद पहले भी कई बार इस बात से इनकार कर चुके हैं कि उनकी प्रधानमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं है, यहां तक कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी विधानसभा में दावा किया कि न तो उनकी इच्छा बिहार का मुख्यमंत्री बनने की है और न ही नीतीश कुमार की इच्छा प्रधानमंत्री बनने की है.

अमित शाह ने कही थी ये बात

हालांकि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को नवादा रैली के दौरान दावा किया कि नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री बनने की इच्छा पूरी नहीं होगी, क्योंकि यह पद खाली नहीं है.लालकिले वाले पोस्टर को भाजपा और अमित शाह को जदयू का जवाब माना जा सकता है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news