MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बुलेट प जीजा' 200 मिलियन पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1192118

MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बुलेट प जीजा' 200 मिलियन पार

शिल्पी का कथित MMS वायरल हुआ है, लोगों की शिल्पी राज के बारे में कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. इस बीच शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बुलेट पे जीजा' तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 200 मिलियन से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं. 

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बुलेट पे जीजा' हो रहा वायरल.

Patna: MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. जब से शिल्पी का कथित MMS वायरल हुआ है, लोगों की शिल्पी राज के बारे में कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. इस बीच शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बुलेट पे जीजा' तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 200 मिलियन से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं. 

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गानों को दर्शक खूब पसंद करते हैं और नए गानों का इंतजार भी करते है. लेकिन अचानक से भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने की डिमांड बढ़ गई हैं. फैंस की दिलचस्पी के कारण शिल्पी राज के गाने से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

विनय पांडे सानू और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बुलेट पे जीजा' 26 सितंबर को रिलीज हुआ था जिसे अभी तक करीब 21 करोड़ से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को विनय पांडे सानू और शिल्पी राज ने गाया है और बोल विमलेश उपाध्याय के हैं. बता दें कि इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आशीष वर्मा हैं. 

आपको बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा को काफी समय से हिट गाने देती आ रही हैं. उन्होंने खेसारीलाल यादव और पवन सिंह जैसे बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया है. भोजपुरी सिनेमा के शौकीन जानते ही है कि शिल्पी के गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं, वह एक गाना गाने के लिए तीस-चालीस हजार रुपये लेती हैं. शिल्पी राज का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग सिंगर के तौर पर जाना जाता है. इनके गाने के व्यूज करोड़ों में आते है.

भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी गायिकी को लेकर कम काफी नाम कमा चुकी शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया (Shilpi Raj MMS) पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें इससे पहले भोजपुरी फिल्मों में की एक दूसरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu MMS) का अश्लील वीडियो लीक हुआ था जिसमें वह किसी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘बिंदिया लिलार के’ रिलीज के बाद मचा रहा धूम

इसके बाद अब इसी फिल्म इंडस्ट्री की गायिका शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है. लेकिन वीडियो वायरल होते ही शिल्पा ने लोगों से वीडियो वायरल ना करने की अपील की, लेकिन इनका गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है.

Trending news