National Herald Case: राहुल से पूछताछ मामले में जदयू ने साधी चुप्पी, कहा-'हम क्या बोलें'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1218311

National Herald Case: राहुल से पूछताछ मामले में जदयू ने साधी चुप्पी, कहा-'हम क्या बोलें'

National Herald Case:राजद नेता एज्या यादव ने कहा कि बीजेपी लगातार केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरपयोग कर रही है. 

कांग्रेस पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रही है.

पटना: National Herald Case: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में आज ईडी कार्यालय में पूछताछ हो रही है. इसको लेकर कांग्रेस पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस का आरोप है कि केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को चुप कराने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरपयोग कर रही है. अब इसको लेकर बिहार में राजनीति गर्मा गई है.

'जांच एजेंसियों का दुरपयोग कर रही केंद्र'
राजद नेता एज्या यादव ने कहा कि बीजेपी लगातार केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरपयोग कर रही है. बीजेपी के सभी नेता दूध के धुले हुए नहीं है, ये बात भाजपा को समझना चाहिए. कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और आने वाले समय में बीजेपी का पूरे देश से पत्ता साफ हो जाएगा.

'संपत्ति बनाने से पहले सोचना चाहिए था'
वहीं, विपक्ष के आरोपों पर सत्तापक्ष ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा है कि केंद्रीय एजेंसी स्वतंत्र रूप से काम कर रही हैं. नेशनल हेराल्ड की संपत्ति को अपनी संपत्ति बनाने से पहले सोनिया-राहुल को सोचना चाहिए था. कानून सबके लिए बराबर है चाहे कोई कितना भी बड़ा क्यों न हो. गड़बड़ी करने वाले पर कार्रवाई होगी.

जदयू ने साधी चुप्पी
इधर, जदयू ने राहुल गांधी से पूछताछ और कांग्रेस के प्रदर्शन पर चुप्पी साधी है. पार्टी प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा, 'जांच एजेंसी कुछ तथ्यों के आधार पर जांच करती हैं. अब किस तरह के तथ्य जांच एजेंसियों को मिले हैं ये तो वही बात सकती हैं. हम लोग इस पर क्या बोल सकते हैं.'

इनपुट: आशुतोष चंद्रा

Trending news