मधेपुरा में पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात अपराधी मिथलेश यादव, दो लाख की रकम भी बरामद
Advertisement

मधेपुरा में पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात अपराधी मिथलेश यादव, दो लाख की रकम भी बरामद

  बिहार के कोसी प्रक्षेत्र के टॉप 10 अपराधियो में शामिल कुख्यात मिथलेश यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया है.

(फाइल फोटो)

मधेपुरा :  बिहार के कोसी प्रक्षेत्र के टॉप 10 अपराधियो में शामिल कुख्यात मिथलेश यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. गिरफ्तार कुख्यात अपराधी के पास से उदाकिशुनगंज पुलिस ने दो लाख की रकम भी बरामद की है.

बिहार के टॉप 10 अपराधियों में शामिल है मिथलेश यादव
कोसी प्रक्षेत्र डीआईजी शिवदीप लांडे के निर्देशन में टॉप 10 श्रेणी में शामिल अपराधियों की तेजी से धर पकड़ चल रही है. आज मधेपुरा में टॉप 10 के श्रेणी में शामिल कोसी दियारा का कुख्यात आतंकी मिथलेश यादव गिरफ्तारी हुई है. 

पुलिस ने अपराधी के पास से बरामद की दो लाख की रकम 
उदाकिशुनगंज पुलिस ने उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शाहजादपुर पंचायत के शेखपुर चमन गांव के गोसाई टोला निवासी कुख्यात मिथलेश यादव को गिरफ्तार करने में अहम सफलता पाई है. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने दो लाख रकम भी बरामद किया है.

12 सालों से थी पुलिस को इस अपराधी की तलाश 
बता दें कि बीते दिनों कुख्यात अपराधी शंकर यादव की भी गिरफ्तारी हुई है. बताया जा रहा है कि शंकर यादव और मिथलेश यादव के बीच करीब 30 वर्षों से आपसी वर्चस्व की लड़ाई में अब तक दो दर्जन से अधिक निर्दोष लोगों की हत्याएं हो चुकी है. गिरफ्तार मिथलेश यादव पिछले 12 वर्षों से फरार चल रहे थे इनकी तलाश मधेपुरा पुलिस को लंबे समय से थी लेकिन आज आखिर कुख्यात मिथलेश यादव पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया.

ये भी पढ़ें- सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान नशेड़ी का हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

गिरफ्तार मिथलेश यादव पर हत्या, रंगदारी, फिरौती तथा लूट के कई संगीन मामले दर्ज हैं. वहीं कोसी प्रक्षेत्र सहरसा के डीआईजी शिवदीप लांडे ने आज मधेपुरा का दौरा किया और इस दौरा कार्यक्रम के दौरान जिले के दियारा क्षेत्र स्थित पुरैनी तथा अन्य थाना का औचक निरीक्षण भी किया. साथ हीं संबंधित पुलिस अधिकारी को अपराध नियंत्रण को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्देश भी जारी किया. वहीं उदाकिशुनगंज थाना में गिरफ्तार कुख्यात मिथलेश यादव को लेकर प्रेसवार्ता के दौरान डीआईजी शिवदीप लांडे ने बताया कि कोसी के टॉप 30 और टॉप 10 में शामिल अपराधी की धरपकड़ हेतु पूरे कोसी प्रमंडल समेत मधेपुरा एसपी राजेश कुमार को निर्देशित किया गया है. उन्होंने बताया कि आज टॉप 10 के श्रेणी में शामिल कुख्यात मिथलेश यादव को उदाकिशुनगंज पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. अब तीसरे चरण में इस क्षेत्र के कुख्यात जनेश्वर यादव को गिरफ्तार किया जाएगा. जिसकी धरपकड़ हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया की जिले में अपराध नियंत्रण को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में अन्य पुलिस अधिकारी लगातार कार्य कर रहे हैं हर हाल में किसी भी अपराधी को बख्सा नहीं जाएगा

Trending news