Gayaji festival: गयाजी महोत्सव का दूसरा दिन, अनूप जलोटा समेत कई कलाकारों ने की शिरकत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1198407

Gayaji festival: गयाजी महोत्सव का दूसरा दिन, अनूप जलोटा समेत कई कलाकारों ने की शिरकत

गयाजी महोत्सव के दूसरे दिन कार्यक्रम आयोजित किया गया.  इस कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर शुरुआत की.  कार्यक्रम के दौरान स्वच्छता व सुंदरता को लेकर संकल्प लिया गया है.  दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ भगवान विष्णु की नगरी भाग गया शहर की ऐतिहासिक पौराण

(फाइल फोटो)

Gayaji festival: गयाजी महोत्सव के दूसरे दिन कार्यक्रम आयोजित किया गया.  इस कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर शुरुआत की.  कार्यक्रम के दौरान स्वच्छता व सुंदरता को लेकर संकल्प लिया गया है. 

दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ
भगवान विष्णु की नगरी भाग गया शहर की ऐतिहासिक पौराणिक धार्मिक व सांस्कृतिक महत्व का गया नगरी को स्वच्छता और सुंदरता के प्रति नगर विकास समिति दल संकल्पित है.  गयाजी महोत्सव के दूसरे दिन एतिहासिक गांधी मैदान में सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन नगर विधायक डॉक्टर प्रेम कुमार बेलागंज, विधायक डॉ सुरेंद्र प्रसाद यादव , मेयर वीरेंद्र कुमार दीप्ति,  मोहन श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर  दूसरे दिन का शुभांरभ किया. वहीं, इस मौके पर शहर के बुद्धिजीवी गणमान्य व्यक्ति शहरवासी हजारों की संख्या में शामिल हुए और स्वच्छता के प्रति चल रहे इस अभियान में कदम से कदम मिलाकर गया. शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने का संकल्प लिया.  

हास्य कलाकारों ने किया मनोरंजन

आयोजित कार्यक्रम के दौरान अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त हंस कवि एहसान कुरेशी ने अपने काव्य से लोगो का भरपूर मनोरंजन कराया. गयाजी महोत्सव के दौरान रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसे देख कार्यक्रम में शामिल लोगों ने जमकर लुफ्त उठाया. साथ ही कार्यक्रम में हास्य कवि  रविन्द्र जॉनी ने लोगों का मनोरंजन किया. 

अनूप जलोटा ने सुनाए भजन
विश्व विख्यात भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा के भजनों की प्रस्तुति से लोगों ने भरपूर आनंद लिया और एक से बढ़ कर एक भजनों के माध्यम से लोगों का मनोरंजन कराया गया. वंही तीन दिवसीय कार्यक्रम के दूसरे दिन बिहार के उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद कार्यक्रम में शामिल रहे. जिनका मेयर व डिप्टी मेयर के द्वारा स्वागत किया गया.

ये भी पढ़िये: Sharab Ban: शराब बंदी पर बोले नीतीश के मंत्री- कितना बड़ा कानून लगा लो-गड़बड़ी तो होती ही है

Trending news