'ना कमंडल खड़ा होता, ना मंडल, अगर बीजेपी ने...', सम्राट चौधरी के बयान ने सियासी भूचाल ला दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239956

'ना कमंडल खड़ा होता, ना मंडल, अगर बीजेपी ने...', सम्राट चौधरी के बयान ने सियासी भूचाल ला दिया

Samrat Choudhary: सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने कहा कि लालू यादव बुजुर्ग हो गए हैं, इस कारण उनको ध्यान नहीं है. उन्होंने कहा कि वीपी सिंह जब प्रधानमंत्री थे तब उनके 146 सांसद थे, जबकि, कांग्रेस के करीब 200 सांसद थे. बीजेपी (BJP) के 85 सांसद थे.

'ना कमंडल खड़ा होता, ना मंडल, अगर बीजेपी ने...', सम्राट चौधरी के बयान ने सियासी भूचाल ला दिया

Lok Sabha Chunav 2024: बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू यादव सिर्फ एक जाति और धर्म के लोगों के पक्ष में रहते हैं. पहले भी जब वे सरकार में थे तब ऐसे कारनामे कर चुके हैं. उन्होंने आगे कहा कि यदि 1990 में बीजेपी (BJP) ने समर्थन नहीं दिया होता तो ना कमंडल खड़ा होता, ना मंडल होता. यही नहीं लालू यादव की राजनीति में उत्पति भी नहीं होती. लालू यादव कभी मुख्यमंत्री नहीं बनते, बीजेपी (BJP) के समर्थन से ही पहली बार मुख्यमंत्री बने थे.

'लालू प्रसाद यादव झूठ बोल रहे हैं'
लालू यादव की ओर से मंडल कमीशन लागू करवाने को लेकर दिए गए बयान पर सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने आगे कहा कि लालू यादव बुजुर्ग हो गए हैं, इस कारण उनको ध्यान नहीं है. उन्होंने कहा कि वीपी सिंह जब प्रधानमंत्री थे तब उनके 146 सांसद थे, जबकि, कांग्रेस के करीब 200 सांसद थे. बीजेपी (BJP) के 85 सांसद थे. वाजपेयी जी और आडवाणी जी ने मंडल कमीशन को समर्थन देकर पिछड़ों को न्याय देने का काम किया. लालू प्रसाद यादव झूठ बोल रहे हैं. केवल फेसबुक और एक्स पर झूठ लिख रहे हैं.

​यह भी पढ़ें:'देखिए न हमको दूसरे राज्य में जाकर गाली दे रहे हैं',तेजस्वी का PM मोदी पर इमोशनल वार

'जम्मू कश्मीर से धारा 370 उखाड़ फेंका'
उन्होंने (Samrat Choudhary) आगे कहा कि 10 साल हो गए, जो भी गलत कानून बना होगा, उसको समाप्त किया जा रहा है. जम्मू कश्मीर से धारा 370 उखाड़ फेंका गया. पिछड़ों, दलितों, अति पिछड़ों का और सवर्ण गरीबों के आरक्षण को सुरक्षित रखने का काम मोदी सरकार करेगी.

यह भी पढ़ें:'आज तक मुस्लिम क्यों नहीं बने डिप्टी सीएम?', प्रशांत किशोर का लालू से सवाल

पटना में रोड शो करेंगे पीएम मोदी
बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने आगे बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई की शाम बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करेंगे. यह पहला मौका होगा कि कोई प्रधानमंत्री पटना की सड़कों पर रोड शो करेंगे.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news