पवन सिंह की रियल लाइफ भले हो विवादों में, रील लाइफ में साबित हो रहे सुपरहिट, गाना ‘साटा के पईसा’ वायरल
Advertisement

पवन सिंह की रियल लाइफ भले हो विवादों में, रील लाइफ में साबित हो रहे सुपरहिट, गाना ‘साटा के पईसा’ वायरल

पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना ‘साटा के पईसा’ रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है. इस भोजपुरी गाने को 7 लाख 87 हजार से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं. ये भोजपुरी गाना जल्द ही नया रिकॉर्ड बनाने जा रहा है.

भोजपुरी गाना ‘साटा के पईसा’ में पवन सिंह का दिखा दबंग अंदाज.

Pawan Singh  Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह भले ही इन दिनों रियल लाइफ में फ्लॉफ साबित हो रहे है लेकिन रील लाइफ में इनका जलवा कायम है. बता दें कि इन दिनों दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी कड़ी में पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना ‘साटा के पईसा’ रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है. इस भोजपुरी गाने को 7 लाख 87 हजार से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं. ये भोजपुरी गाना जल्द ही नया रिकॉर्ड बनाने जा रहा है.

पवन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘साटा के पईसा’ के वीडियो को शुभ लाभ फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की ट्रेंडिंग एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं.

गाने के वीडियो में पवन सिंह का दबंगई अंदाज देखने को मिल रहा है. पवन सिंह अपने चिर परिचित अंदाज में बंदूक की नोक पर आकांक्षा दुबे के साथ ठुमके लगा रहे हैं और एक्ट्रेस भी जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. ये भोजपुरी गाना पवन सिंह और आकांक्षा दुबे की नंबर वन आइटम सॉन्ग सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है.

इस भोजपुरी गाने ‘साटा के पईसा’ को 787,215 लोगों ने देख लिया है, वहीं इस भोजपुरी गाने को 118k लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- रेखा के अंदाज में कुछ इस तरह मुजरा करती नजर आई अक्षरा सिंह, वीडियो ने लगाई आग

भोजपुरी गाना ‘साटा के पईसा’ को पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. गाने के लिरिक्स को निक्की निहाल ने लिखे हैं और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. कोलाबोरेशन अमित सिंह ने किया है. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी बॉबी हैं,जबकि कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन ने की है.

Trending news