PM Narendra Modi: PM मोदी ने बुलाई बिहार के BJP सांसदों की बैठक, इन मुद्दों पर करेंगे चर्चा
Advertisement

PM Narendra Modi: PM मोदी ने बुलाई बिहार के BJP सांसदों की बैठक, इन मुद्दों पर करेंगे चर्चा

PM Narendra Modi: PM नरेंद्र मोदी ने सुबह अपने आवास पर बिहार से आने वाले सभी बीजेपी सांसदों से मुलाकात की. इस दौरान PM मोदी सभी सांसदों के साथ नाश्ता भी करेंगे.

 (फाइल फोटो)

Patna: PM नरेंद्र मोदी सुबह अपने आवास पर बिहार से आने वाले सभी बीजेपी सांसदों (BJP MP) से मुलाकात करेंगे. इस दौरान PM मोदी सभी सांसदों के साथ नाश्ता भी करेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के सभी भाजपा सांसद बुधवार सुबह आठ बजे PM के अधिकारिक आवास पर आएंगे. इस बैठक को लेकर अब कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. 

बिहार में लगातार बदल रहे हैं सियासी रंग 

बिहार में आने वाले दिनों में विधान परिषद के चुनाव होने हैं. इसके अलावा एक विधानसभा की एक सीट पर उपचुनाव होने हैं. जिस वजह से राज्य में राजनीति में घमासान छिड़ा हुआ है. विधान परिषद चुनाव (MLC Election)के लिए हुए सीट बंटवारे में दरकिनार किए जाने से नाराज वीआईपी सुप्रीमो और नीतीश सरकार (Nitish Government) में कैबिनेट मंत्री मुकेश सहनी (cabinet minister mukesh sahni) लगातार सरकार पर हमला बोल रहे हैं. 

इसके अलावा उत्तर प्रदेश चुनाव में भी अपने प्रत्याशी उतारे थे. इसके अलावा उन्होंने बोचहां विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए अपने कैंडिडेट का ऐलान कर दिया है. ऐसे में ये बैठक कई काफी ज्यादा अहम मानी जा रही है. 

CM नीतीश भी कई बार उठा चुके है आवाज़ 

NDA में सिर्फ मुकेश सहनी ही नहीं बल्कि कई बार खुद CM नीतीश कुमार भी सवाल उठा चुके हैं. उनकी विशेष राज्य का दर्जा से लेकर जाति आधारित जनगणना तक मांग को बीजेपी ने नाकार दिया है. ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि आने वाले समय में नीतीश कुमार इस पर क्या फैसला लेते हैं. फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार भाजपा के सांसदों के साथ होने वाली बैठक को अहम माना जा रहा है. 

 

 

Trending news