पुलिस विभाग को मिली बड़ी सफलता, जंगल से 25 लीटर शराब बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1164131

पुलिस विभाग को मिली बड़ी सफलता, जंगल से 25 लीटर शराब बरामद

बिहार में अवैध शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी जारी है. गंगटा पुलिस द्वारा अवैध शराब निर्माण के खिलाफ लगातार दूसरे दिन अभियान चलाया गया है. इस दौरान थाना क्षेत्र के विहवे जंगल में 10 ड्रम में लगभग 2000 किलो फूला हुआ महुआ के साथ चार भठ्ठी को नष्ट किया गया.

(फाइल फोटो)

Bhagalpur: बिहार में अवैध शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी जारी है. गंगटा पुलिस द्वारा अवैध शराब निर्माण के खिलाफ लगातार दूसरे दिन अभियान चलाया गया है. इस दौरान थाना क्षेत्र के विहवे जंगल में 10 ड्रम में लगभग 2000 किलो फूला हुआ महुआ के साथ चार भठ्ठी को नष्ट किया गया. इसके साथ ही 25 लीटर शराब बरामद की गई है. ये शराब महुआ से तैयार की गई थी. 

इसको लेकर गंगटा के थानाध्यक्ष सुनील कुमार सहनी ने बताया कि उत्पाद विभाग एवं थाने की पुलिस के द्वारा संयुक्त कार्रवाई से अवैध शराब का निर्मीण कर रहे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस थानाध्यक्ष का कहना कि इस छापेमारी में उन्होंने विहवे के जंगलों से भारी मात्रा में अवैध शराब को बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि ये पुलिस विभाग की बड़ी सफलता है. जंगल में लगभग 2000 किलो फूला हुआ महुआ बरामद किया गया, जिससे कि शराब बनाई जा रही थी. इसके साथ ही तैयार 25 लीटर शराब भी बरामद की गई. 

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि वहां पर मौजूद शराब बनाने वाली सभी प्रकार की सामग्री को भी नष्ट कर दिया गया है. पुलिस के द्वारा अवैध शराब को लेकर अभियान जारी है क्योंकि बिहार में अवैध शराब के चलते लोगों की मौत की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसके साथ ही सरकार के द्वारा बिहार में शराब पूरी तरह से प्रतिबंधित है. उसके बाद भी लोगों द्वारा इसकी तस्करी जारी है. इन्हीं हालातों को देखते हुए बिहार पुलिस के द्वारा अलग-अलग इलाकों में छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़िये: बिहार के छात्रों के लिए बड़ी खबर, B.ed में एडमिशन लेने के लिए आज से आवेदन हुए शुरू

Trending news