पुलवामा जैसे आतंकी हमले का अलर्ट, कश्मीर से दिल्ली तक बढ़ाई गई सुरक्षा
Advertisement

पुलवामा जैसे आतंकी हमले का अलर्ट, कश्मीर से दिल्ली तक बढ़ाई गई सुरक्षा

Security Alert: गणतंत्र दिवस पर आतंकी बौखलाहट में सिक्योरिटी फोर्सेज के ट्रैक पर IED प्लांट कर सकते हैं. वहीं दूसरी साजिश के तहत फिदायीन अटैक भी कर सकते हैं. 

(फाइल फोटो)

पटना: गणतंत्र दिवस से पहले आतंकी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में है. इसको लेकर अलर्ट जारी किया गया है. खुफिया एजेंसी के मुताबिक, आतंकी जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जैसा हमला कर सकते हैं. जानकारी के अनुसार, गणतंत्र दिवस पर आतंकी बौखलाहट में सिक्योरिटी फोर्सेज के ट्रैक पर IED प्लांट कर सकते हैं. वहीं दूसरी साजिश के तहत फिदायीन अटैक भी कर सकते हैं. 

  1. पुलावमा जैसे आतंकी हमले का अलर्ट
  2. दिल्ली से कश्मीर तक बढ़ाई गई सुरक्षा

खुफिया एजेंसी ने जारी किया अलर्ट
इंटेलिजेंस एजेंसी ने अलर्ट जारी करते हुए सतर्क किया है कि कश्मीर के पूंछ इलाके में 18-19 जनवरी की रात 3 संदिग्ध जो आतंकी हो सकते हैं उनकी मूवमेंट को ट्रैक किया गया है, जिसके बाद सुरक्षाबलों को एहतियात बरतने को कहा गया है.

IED प्लांट कर सकते हैं आतंकी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 18-19 जनवरी को 3 संदिग्धों की मूवमेंट डिस्ट्रिक्ट पूंछ इलाके में ट्रैक की गई है. ये तीनों संदिग्ध लोग आतंकी भी हो सकते हैं. इंटेलिजेंस एजेंसी ने आशंका जताई है ये आतंकी सिक्योरिटी फोर्सेज के ट्रैक पर IED प्लांट कर आतंकी मंसूबों को अंजाम दे सकते हैं.

फिदायीन हमले की कोशिश
इसके अलावा ये सिक्योरिटी फोर्सेज पर फिदायीन हमला भी कर सकते हैं. इस इनपुट पर सभी को विशेष सावधानी रखने और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने को कहा गया है

कश्मीर से दिल्ली तक सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त
वहीं एक के बाद एक मिल रहे अलर्ट के बाद कश्मीर से लेकर दिल्ली तक सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं, जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता है.

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम
इधर, बिहार और झारखंड में भी गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सूत्रों के अनुसार, दोनों ही राज्यों में पुलिस और सुरक्षा बलों को अलर्ट पर कर दिया गया है साथ ही सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं. बॉर्डर पर बाहर से आने वालों की जांच की जा रही है.

(इनपुट-नीरज गौड़)

Trending news