राजद विधायक विनय यादव को मिली जान से मारने की धमकी, असामाजिक तत्वों ने चिपकाए पोस्टर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1206764

राजद विधायक विनय यादव को मिली जान से मारने की धमकी, असामाजिक तत्वों ने चिपकाए पोस्टर

विधायक के खिलाफ पोस्टर चिपकाने की सूचना गुरुआ पुलिस को काफी देर बाद मिली. सूचना मिलते ही पुलिस पोस्टर को उखाड़कर थाने ले गई. मिली जानकारी के अनुसार गुरुआ मिडिल स्कूल के बाउंड्री पर गत रात्रि बदमाशों ने गुरुआ विधायक विनय कुमार के खिलाफ पोस्टर चिपका दिया. 

राजद विधायक विनय यादव को मिली जान से मारने की धमकी, असामाजिक तत्वों ने चिपकाए पोस्टर

गयाः गया जिले के गुरुआ के राजद विधायक विनय यादव को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. यहां स्थित मध्य विद्यालय की चारदीवारी पर असमाजिक तत्वों के द्वारा जान से मारने की धमकी भरा पोस्टर चिपकाया गया है. पोस्टर में गुरुआ थाना क्षेत्र के नसेर के एक केस का जिक्र है. असामाजिक तत्वों के द्वारा चिपकाए गए धमकी भरे पोस्टर से इलाके में दहशत का माहौल है. पोस्टर में लिखा गया हैं कि गुरुआ थाना में मामला दर्ज कराने के बाद भी विधायक केस को आगे बढ़ने से रोक रहा है. जिसको लेकर पोस्टर में विधायक को कहा गया है कि सुधर जाओ नहीं तो मारे जाओगे. 

इलाके में दहशत का माहौल
वहीं इस पोस्टर बाजी के बाद पूरे इलाके में दहशत का मौहाल है. हर तरफ पोस्टर को लेकर चर्चा हो रही है. वहीं जब इसकी जानकारी गुरुआ थाना पुलिस को मिली तो दलबल के साथ उक्त स्थल पर पहुँच कर पोस्टर को कब्जे में लेकर अपने साथ चली गई है. वंही इस संबंध में गुरुआ थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया की पोस्टर को जब्त कर लिया गया है पूरे मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस को देर से मिली सूचना
विधायक के खिलाफ पोस्टर चिपकाने की सूचना गुरुआ पुलिस को काफी देर बाद मिली. सूचना मिलते ही पुलिस पोस्टर को उखाड़कर थाने ले गई. मिली जानकारी के अनुसार गुरुआ मिडिल स्कूल के बाउंड्री पर गत रात्रि बदमाशों ने गुरुआ विधायक विनय कुमार के खिलाफ पोस्टर चिपका दिया. पोस्टर में लिखा है कि गुरुआ विधायक जातीयता करता है. नसेर गांव में अपने रिश्तेदार की मदद करता है. अपनी जाति के खिलाफ थाने में विधायक कोई केस दर्ज नहीं होने देता है. 

पोस्टर में लिखा है कि गुरुआ विधायक सुधर जाए नहीं तो उनकी गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी. पोस्टर में अन्य भी कई तरह के आरोप विधायक पर लगाए गए हैं. विधायक के खिलाफ पोस्टर चिपकाने की खबर फैलते ही लोग पोस्टर पढ़ने के लिए जुट गए. गुरुआ पुलिस पोस्टर को उखाड़कर थाने ले गई है.

यह भी पढ़िएः Crime: अपराधियों पर मोतिहारी पुलिस ने कसी नकेल, सोनू हत्याकांड के चार अपराधी गिरफ्तार

Trending news