पटना के पंडारक प्रखंड में लुटेरों का आतंक, दिनदहाड़े की लाखों की लूट
Advertisement

पटना के पंडारक प्रखंड में लुटेरों का आतंक, दिनदहाड़े की लाखों की लूट

बिहार के पटना के बाढ़ पंडारक प्रखंड के रैली गांव में एक स्कूल के पास लूटपाट की घटना हुई. यहां पर एक डिपो में तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की है. इस लूट में अपराधियों ढाई लाख की लूट की है.

(फाइल फोटो)

Patna: बिहार के पटना के बाढ़ पंडारक प्रखंड के रैली गांव में एक स्कूल के पास लूटपाट की घटना हुई. यहां पर एक डिपो में तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की है. इस लूट में अपराधियों ढाई लाख की लूट की है. इस लूट के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.  

बदमाशों ने 5 फायरिंग की
दरअसल, घटना को एकर बताया जा रहा है कि तीन हथियारबंद अपराधियों ने रैली गांव के पास डिपो में लूटपाट की तथा डिपो के मालिक के साथ भी मारपीट की. घटना के बारे में डिपो के मालिक संतोष कुमार उर्फ मुन्ना सिंह के चाचा सुखदेव शर्मा ने कहा कि अपराधी हथियारों से लैस थे. उन्होंने लूट के इरादे से डिपो पर हमला कर दिया और करीब ढाई लाख की चैन और मोबाइल सहित कुल 5 लाख रुपये की संपत्ति की लूट कर फरार हो गए. इस घटना के संबंध में डिपो मालिक के भाई मुरारी कुमार ने बताया कि तीन की संख्या में बदमाश थे और लगातार फायरिंग कर रहे थे. बदमाशों ने कुल 5 फायरिंग की. उसके बाद पिस्तौल के दम पर गले की चैन और सारे रुपये लूट कर फरार हो गए. 

घटना की जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही एनटीपीसी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. जहां से दो खोखे बरामद किए. बताया जा रहा है कि यह घटना लगभग शाम के 4 बजे के आसपास रैली स्थित स्कूल के पास की है. यहां पर गिट्टी- बालू का डिपो स्थित है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है. 

बता दें कि संतोष कुमार उर्फ मुन्ना सिंह गिट्टी-बालू का कारोबार करते हैं. जय ब्रह्म बाबा ट्रेडर्स नामक दुकान है. इस लूट के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने लगभग दो घंटे तक सड़क को जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस द्वारा भीड़ को समझा बुझाकर जाम को हटवाया गया.

ये भी पढ़िये: कटिहार में अपराधी बेलगाम, सरेआम सीएसपी संचालक से लूटे 10 लाख रूपए

Trending news