कटिहार में अपराधी बेलगाम, सरेआम सीएसपी संचालक से लूटे 10 लाख रूपए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1240020

कटिहार में अपराधी बेलगाम, सरेआम सीएसपी संचालक से लूटे 10 लाख रूपए

बिहार के कटिहार में सीएसपी संचालक से दिन दहाड़े 10 लाख की लूट हुई है. इस दौरान लुटेरों ने संचालक को गोली भी मारी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

(फाइल फोटो)

Katihar: बिहार के कटिहार में सीएसपी संचालक से दिन दहाड़े 10 लाख की लूट हुई है. इस दौरान लुटेरों ने संचालक को गोली भी मारी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान सीएसपी संचालक अखिलेश की हालत नाजुक बताई जा रहा है. 

बैग छीनकर अपराधी हुए फरार
दरअसल कटिहार में सीएसपी संचालक के साथ दिन दहाड़े लूट की घटना हुई है. . यह घटना अमदाबाद प्रखंड के अंतर्गत हुई. यहां पर सीएसपी संचालक अमदाबाद प्रखंड के स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा आए थे. वापसी के दौरान तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने अखिलेश कुमार और संजय कुमार का रास्ता रोक मारपीट कर बैग को छिनने की कोशिश की. बैग छीनने में कामयाब न होने पर अपराधियों ने लगातार तीन गोलियों चलाई गई और दो गोलियां अखिलेश कुमार को लगी. जिसके बाद से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में किया रेफर
इस पूरे मामले में घायल अखिलेश कुमार का कहना है कि वह स्टेट बैंक में सीएसपी संचालक है जो कि प्रतिदिन की तरह स्टेट बैंक से दस लाख रुपये नगद बैंक से निकासी कर अपने बैग में रख कर अमदाबाद आ रहा था. वहीं बीच रास्ते में छह लोगों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया. बैग के साथ मोबाइल लैपटॉप लेकर फरार हो गए. घायल अखिलेश कुमार को स्थानीय लोगों ने प्राथमिक स्वस्थ्य केद्र अमदाबाद में भर्ती करवाया. प्राथमिक उपचार के बाद अखिलेश कुमार के बेहतर इलाज के लिए कटिहार के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. 

इस घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. अखिलेश कुमार का इलाज सदर अस्पताल में जारी है.

ये भी पढ़िये: उद्घाटन से पहले ही शुरू हो गई बाबा नगरी से टिकट की बुकिंग, ऐसे बुक कर सकते हैं अपनी सीट

Trending news