गया में सरिया चोर पकड़ाया, बेगूसराय में स्मार्ट क्लास से हजारों की संपत्ति की हुई चोरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1210942

गया में सरिया चोर पकड़ाया, बेगूसराय में स्मार्ट क्लास से हजारों की संपत्ति की हुई चोरी

Sariya Theft: बीती रात करीब दो बजे एक ऑटो पर लोहे की सरिया लाद कर चोर चोरी करके ले जाने वाला था. तभी कुछ स्थानीय लोगों ने मौके पर 2 चोरों को धर दबोचा वहीं चोरों के साथ के 4 चोर चकमा देकर फरार हो गए हैं. इसके बाद स्थानीय लोगों ने मगध मेडिकल थाना पुलिस को सूचना देकर रंगेहाथ पकड़े गए दोनो चोरों को सुपुर्द कर दिया. 

गया में सरिया चोर पकड़ाया, बेगूसराय में स्मार्ट क्लास से हजारों की संपत्ति की हुई चोरी

गयाः गया शहर के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के केंदुई स्थित सूर्य मंदिर के समीप से बीती रात स्थानीय लोगो ने दो चोरों को रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो और फ़ोटो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और फोटो के बारे में सूत्रों ने बताया कि बीती रात करीब दो बजे एक ऑटो पर लोहे की सरिया लाद कर चोर चोरी करके ले जाने वाला था. तभी कुछ स्थानीय लोगों ने मौके पर 2 चोरों को धर दबोचा वहीं चोरों के साथ के 4 चोर चकमा देकर फरार हो गए हैं. इसके बाद स्थानीय लोगों ने मगध मेडिकल थाना पुलिस को सूचना देकर रंगेहाथ पकड़े गए दोनो चोरों को सुपुर्द कर दिया. 

वहीं इस घटना के संबंध में ऑफ द रिकॉर्ड मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया की 2 चोर को पकड़ा गया है वहीं 3 अन्य संदिग्ध लोगो को हिरासत में लिया गया है.  बताया की पूछताछ की जा रही है और मामले की छानबीन की जा रही है.

स्मार्ट क्लास में चोरी
छौराही थाना क्षेत्र के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय पार मालपुर में रविवार देर रात स्मार्ट क्लास में दिया गया उपक्रम चोरी हो गया है. क्षेत्र के छात्र-छात्राओं का भविष्य उज्जवल बनाने हेतु स्मार्ट क्लास की व्यवस्था की गई थी. जानकारी देते विद्यालय प्रधान ने बताया कि प्रतिदिन की भांति हम लोग विद्यालय आए. ज्यों ही गेट खोलकर अंदर आए तो देखा कि स्मार्ट क्लास गेट का ताला टूटा हुआ है. फिर हम लोगों ने भीतर जाकर देखा तो एक स्मार्ट टीवी 55 इंच एक 220 वोल्ट बैटरी एक इनवर्टर 14सौ वा,  एक पेन ड्राइव 64GB और एक रिमोट समेत तकरीबन 90 हजार कीमत की संपत्ति चोर ताला तोड़कर ले गया है. 

 

Trending news