Bihar Latest News: फिर टूटा जहरीली शराब का कहर, मधेपुरा और भागलपुर में सात की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1129411

Bihar Latest News: फिर टूटा जहरीली शराब का कहर, मधेपुरा और भागलपुर में सात की मौत

Bihar Latest News: बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब का जिन्न जाग गया है, होली के दिन से लेकर अब तक प्रदेश में 7 से अधिक लोगों की मौत जहरीली शराब से हो चुकी है. मधेपुरा और भागलपुर से लोगों के लगातार मरने की खबर आ रही है.

Bihar Latest News: फिर टूटा जहरीली शराब का कहर, मधेपुरा और भागलपुर में सात की मौत

पटना: Bihar Latest News: बिहार में शराब से मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है. होली के बाद ही एक बार फिर राज्य में शराब से मौत का जिन्न निकल आया है. सामने आया है कि मधेपुरा में होली पर चार लोगों संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के परिजन ने आरोप लगाया कि जहरीली शराब पीने से ये मौतें हुई हैं. भागलपुर में भी 3 लोगों की संदिग्ध हालात में मौत से हड़कंप मच गया है. शराबबंदी की सख्ती के बावजूद होली के दिन लोगों की जहरीली शराब से मौत से हड़कंप मच गया है. 

बिहार के मधेपुरा 20 लोगों की तबीयत बिगड़ी 
जानकारी के मुताबिक, होली के दौरान मधेपुरा के मुरलीगंज प्रखंड में 4 लोगों की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि इन सभी की मौत जहरीली शराब से हुई है. इनमें से तीन लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं. इसके अलावा एक और व्यक्ति मुरलीगंज वार्ड 9 का निवासी है. जहरीली शराब पीने से करीब 20 लोगों की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिनका इलाज मधेपुरा, सहरसा और पूर्णिया के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. 

रात में किया अंतिम संस्कार 
यह भी सामने आया है कि मृतकों का रात ही रात अंतिम संस्कार कर दिया गया. मृतकों की पहचान दिग्घी पंचायत के वार्ड-दो निवासी एलजेपी प्रखंड अध्यक्ष नीरज निशांत सिंह (40 वर्ष), मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड-9 निवासी संजीव रमानी (25 वर्ष) और नागेंद्र सिंह के पुत्र परौकी सिंह (32 वर्ष) के रूप में हुई है. 

भागलपुर में भी शराब से 4 की मौत
यह भी बताया जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से अन्य लोगों की भी मौत हुई है, जिनकी पहचान छुपाई जा रही है. घटना के बाद छापेमारी भी की जा रही है. दूसरी ओर भागलपुर के साहेबगंज में भी जहरीली शराब पीने से संदिग्ध हालत में 3 मौत का मामला सामने आया है. इस मामले पर फिलहाल परिजन और पुलिस दोनों ही चुप हैं. 

यह भी पढ़िएः गोपालगंज में मातम में बदली होली, तालाब में डूबने से 2 बच्चियों की मौत

Trending news