Siwan: विवाद के निपटारे के लिए बुलाई गई पंचायत के दौरान दो पक्षों में मारपीट, करीब एक दर्जन लोग घायल
Advertisement

Siwan: विवाद के निपटारे के लिए बुलाई गई पंचायत के दौरान दो पक्षों में मारपीट, करीब एक दर्जन लोग घायल

सीवान में जमीनी विवाद के निपटारे के लिए बुलाई गई पंचायती के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. जिससे इस घटना में करीब एक दर्जन से लोग घायल हो गए. वहीं, दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं. ये घटना गुठनी थाना क्षेत्र के जमुआव गांव की है.

 (फाइल फोटो)

Siwan: सीवान में जमीनी विवाद के निपटारे के लिए बुलाई गई पंचायती के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. जिससे इस घटना में करीब एक दर्जन से लोग घायल हो गए. वहीं, दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं. ये घटना गुठनी थाना क्षेत्र के जमुआव गांव की है. घटना में सभी घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गुठनी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने शिवजी राय तथा दूसरे पक्ष के जनक नारायण राय की स्थिति गंभीर बताते हुए सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. जहां सीवान सदर अस्पताल में दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि पंचायती के दौरान दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई. जिसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. जिसके बाद विवाद को खत्म कराने की बैठाई गई शांति बैठक रण क्षेत्र में तब्दील हो गया. घटना में दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ जमकर लाठी भांजे. इस घटना में दोनों पक्ष से तकरीबन एक दर्जन लोग घायल हो गये. 

घायलों में एक पक्ष से गुठनी थाना क्षेत्र के जमुआव गांव निवासी राधेश्याम राय के पुत्र रितेश कुमार राय,शिवजी राय,नीतीश कुमार राय,आदित्य कुमार राय,राधेश्याम राय जबकि दूसरे पक्ष से स्व.रामसागर राय के 67 वर्षीय पुत्र जनक नारायण राय,विवेक कुमार,अभिषेक कुमार राय,हरिओम राय उज्जवल राय,अभिमानू राय,द्रोपति देवी समेत अन्य लोग शामिल है. वहीं घटना के बाद गुठनी थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Trending news