SP ने किया अमरपुर थाने का निरीक्षण, अवैध खनन और शराब से जुड़े मामलों को लेकर दिया निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1208839

SP ने किया अमरपुर थाने का निरीक्षण, अवैध खनन और शराब से जुड़े मामलों को लेकर दिया निर्देश

बांका एसपी डॉ सत्यप्रकाश द्वारा अमरपुर थाना का औंचक निरीक्षण किया गया. जिसमें एसडीपीओ,डी सी श्रीवास्तव पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राव सहि उपस्थित पदाधिकारी के साथ एक बैठक कर लंबित कांडों की समीक्षा की गई.

(फाइल फोटो)

Banka: बांका एसपी डॉ सत्यप्रकाश द्वारा अमरपुर थाना का औंचक निरीक्षण किया गया. जिसमें एसडीपीओ,डी सी श्रीवास्तव पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राव सहि उपस्थित पदाधिकारी के साथ एक बैठक कर लंबित कांडों की समीक्षा की गई. जिसमें बालू एवं शराब मामले में लंबित कांडों के त्वरित निष्पादन एवं वांछित आरोपित के गिरफ्तारी के लिए पुलिस इंस्पेक्टर के नेतृत्व में अभियान चलाकर गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देशित किया. 

7 से 12 बजे तक करेंगे शिकायतों का निपटारा
एसपी ने कहा कि खासकर अमरपुर में बालू के अवैध खनन को लेकर शिकायत मिलती रहती है. ऐसे में बालू मामले में फरार आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए निर्देश दिया गया है. उन्होंने बताया कि अमरपुर से अक्सर लोगों का कहना है कि शिकायत करने पर भी थाना आने वाले लोगों की सुनी नहीं जाती है. जिसको लेकर पुलिस इंस्पेक्टर को सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक थाना में उपस्थित दारोगा के साथ मिलकर एक-एक शिकायत का निपटारा करेंगे. इसमें से जो भी मामला केस दर्ज करने लायक है. वह केस दर्ज करेंगे. इसके अलावा जो जमीन विवाद के मामले हैं. उसकी जांच कर यथोचित करवाई करने को कहा गया है.

25 सिपाहियों की तैनाती
एसपी ने बताया कि अवैध बालू खनन, शराब तस्करी या फिर अन्य अपराधिक घटना को रोकने के लिए क्वीक रिश्पांस टीम का गठन किया गया है. जिसमें दो पदाधिकारी के साथ 25सिपाहियों की तैनाती की गई है. यह टीम क्षेत्र में कहीं से सूचना मिलने पर त्वरित कारवाई करने की दिशा में कार्य करेंगी. साथ ही पुलिस एवं पब्लिक के बीच मैत्रीपूर्ण बनाये रखने के लिए भी आवश्यक निर्देश दिया गया है. ताकि लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास का भाव बना रहे. इस अवसर पर थाना में पदस्थापित अन्य दारोगा मौजूद थे.

ये भी पढ़िये: Cleaniness: सदर अस्पताल में लगा कचरे का अंबार, अस्पताल प्रबंधन ने फेरी नजर

 

Trending news