तेज प्रताप के पक्ष में उतरे सुशील मोदी, कहा-हल्के में न ले, RJD में अनहोनी होना संभव
Advertisement

तेज प्रताप के पक्ष में उतरे सुशील मोदी, कहा-हल्के में न ले, RJD में अनहोनी होना संभव

लालू प्रसाद के बड़े बेटे और RJD नेता तेज प्रताप यादव (Tej pratap yadav) के द्वारा  लालू यादव (Lalu Yadav) को बंधक बनाए जाने वाले बयान के बाद से बिहार राजनीतिक तपिश बढ़ गई है.

तेज प्रताप के पक्ष में उतरे सुशील मोदी (फाइल फोटो)

Patna: लालू प्रसाद के बड़े बेटे और RJD नेता तेज प्रताप यादव (Tej pratap yadav) के द्वारा  लालू यादव (Lalu Yadav) को बंधक बनाए जाने वाले बयान के बाद से बिहार राजनीतिक तपिश बढ़ गई है. इसको लेकर अब BJP नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर लालू प्रसाद को बंधक बनाए जाने के आरोप पर अपना बयान दिया है. 

तेजप्रताप की बात को हल्के में नहीं लेना चाहिए 

इस मामले को लेकर सुशील मोदी ने अपने बयान में कहा, 'इतिहास गवाह है कि सत्ता और सम्पत्ति के लिए किसी ने पिता को जेल में डाला, तो किसी ने भाई की हत्या करा दी. जब किसी राजा-बादशाह, राजकुमार के साथ कुछ भी हो सकता है, तो RJD में भी अनहोनी हो सकती है. लालू परिवार में छिड़े पावर वार को देखते हुए तेजप्रताप यादव की बात को हल्के में नहीं लिया जा सकता. कहा कि लालू प्रसाद की सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए. पता किया जाना चाहिए कि कौन लोग उन्हें पटना आने और समर्थकों से प्रत्यक्ष संवाद करने से रोक रहे हैं?

ये भी पढ़ें-लालू यादव की चुप्पी ने उठाए कई सवाल, 'तेज ब्रदर्स' के बीच जारी है 'साइलेंट वॉर'!

तेजस्वी ने किया था पलटवार 

इस मामले को लेकर तेजस्वी ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद जिस तरह का व्यक्तित्व हैं, उन्हें कोई भी बंधक नहीं बना सकता है. वो लंबे समय तक राज्य के मुख्यमंत्री भी रहें हैं. उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को गिरफ्तार भी करवाया. ये सब उनके कद से मेल नहीं खाता है. 

ये भी पढ़ें-'लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाया गया, गेट में रस्सा बांधकर पटना आने से रोकने की कोशिश'

जानिए क्या है मामला 

बता दे कि तेजप्रताप यादव ने कहा कि 'मैंने पिताजी से पटना में हमारे साथ रहने को कहा था लेकिन  4-5 लोगों ने गेट में रस्सा बंधवाया है ताकि वो जनता से दूर रहें.' वो इतने पर ही नहीं रूके, आरजेडी नेता ने आगे कहा कि 4-5 लोग पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहते हैं, इसलिए वो तमाम तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. हालांकि, तेज प्रताप यादव ने किसी का नाम नहीं लिया. लेकिन इतना जरूर कहा कि 'सब जानता है कि ऐसे कौन लोग हैं, उनका नाम लेने से कोई फायदा नहीं है.'   

 

Trending news