Begusarai: बदमाशों ने घर की छत पर चढ़कर की गोलीबारी, दो अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1213400

Begusarai: बदमाशों ने घर की छत पर चढ़कर की गोलीबारी, दो अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय में लगातार अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही हैं. बढ़ते अपराधिक मामलों के बीच एक बार फिर बदमाशों ने घर पर चढ़कर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में बदमाशो ने कई राउंड गोली चलाई. हालांकि इसमें किसी के हताहत की कोई खबर सामने नहीं आई है.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बेगूसराय में लगातार अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही हैं. बढ़ते अपराधिक मामलों के बीच एक बार फिर बदमाशों ने घर पर चढ़कर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में बदमाशो ने कई राउंड गोली चलाई. हालांकि इसमें किसी के हताहत की कोई खबर सामने नहीं आई है. हवा में फायरिंग करने वाले दो अपराधियों को पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मौके हथियार और खोखा भी बरामद किया गया है. पुलिस की गिरफ्तारी से पहले ग्रामीणों ने दोनों अपराधियों की जमकर पिटाई की. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर के मोहल्ले की है. 

राउंड फायरिंग शुरू कर दी
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सर्वोदय नगर के रहने वाले राम शंकर कुमार के घर हथियार से लैस उसका जीजा और एक अन्य व्यक्ति पहुंचा. घटना के वक्त रामशंकर घर में सोया हुआ था. घर में घुसने के बाद रामाशंकर का जीजा और उसका साथी गाली गलौज करने लगा. रामाशंकर ने घर से बाहर निकल कर बात करने की कोशिश की. हालांकि इसके बाद अनीश ने रामाशंकर को जान से मारने की धमकी दी और इलाके में कई राउंड फायरिंग शुरू कर दी. 

लोगों ने जमकर की पिटाई
गोलियों की आवाज सुनकर इलाके के लोग इकट्ठा हो गए. जिसके बाद लोगों ने अपराधियों को पकड़ कर उनकी जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद दोनों अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. बताया जा रहा है कि अनीश रामाशंकर का बड़ा जीजी है. जिसके अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया था. इसी सिलसिले में वह अपने बच्चों का आधार कार्ड लेने के लिए पहुंचा हुआ था. 

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
फिलहाल पुलिस ने अनीश और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं रामशंकर और उसका पूरा परिवार घटना के बाद से दहशत में है.

ये भी पढ़िये: मनरेगा में मजदूरों की जगह हो रहा JCB का इस्तेमाल, काम के लिए पलायन करने को मजबूर

Trending news