darbhanga crime: बेगूसराय में घर का ताला तोड़ चोरों ने ज्वेलरी समेत उड़ाए दो लाख रुपये कैश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1231322

darbhanga crime: बेगूसराय में घर का ताला तोड़ चोरों ने ज्वेलरी समेत उड़ाए दो लाख रुपये कैश

बेगूसराय के रतनपुर इलाके में चोरी का ग्राफ घटने के बजाय दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. क्षेत्र में आएदिन घरों में ताला तोड़कर चोरी की घटना हो रही है. इन चोरों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है, चोर आए दिन बेखौफ होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

darbhanga crime: बेगूसराय में घर का ताला तोड़ चोरों ने ज्वेलरी समेत उड़ाए दो लाख रुपये कैश

दरभंदगाः darbhanga crime: बेगूसराय के रतनपुर इलाके में चोरी का ग्राफ घटने के बजाय दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. क्षेत्र में आएदिन घरों में ताला तोड़कर चोरी की घटना हो रही है. इन चोरों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है, चोर आए दिन बेखौफ होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, गुरुवार रात रतनपुर मोहल्ले में चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर लॉकर और अलमीरा से दो लाख रुपये की ज्वेलरी समेत दो लाख रुपये कैश की चोरी कर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित गृह स्वामी अंकज कुमार के बयान पर रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की धड़पकड़ शुरू कर दी है. जानकारी के लिए बता दें बेगूसराय में पिछले दो दिनों के भीतर चोरों ने तकरीबन आधे दर्जन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

छत के रास्ते प्रवेश कर चोर उड़ा लें गए दो लाख रुपये और ज्वेलरी
पीड़ित अंकज कुमार ने बताया कि गुरुवार रात को एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए शहर के ही दूसरे मोहल्ले में गए थे. वहीं उनकी पत्नी भी मायके में शादी समारोह में शामिल होने गई थी. घर में कोई नहीं था, चोरों ने खाली घर समझकर मध्य रात्रि छत के रास्ते घर में प्रवेश किया. घत पर गेट का ताला तोड़कर कमरे में रखी अलमीरा और लॉकर से दो लाख रुपये की ज्वेलरी और दो लाख रुपये का कैश चोरी कर फरार हो गए. अंकज कुमार शादी समारोह से जब वापस आए तो घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी से ज्वेलरी और दो लाख रुपये गयब थे. उन्होंने बताया कि रात में ही पुलिस को घटना की सूचना दी और सूचना पाकर पुलिस मौके पर आ गई. पीड़ित के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू कर दी है.

घटना पर पुलिस अधिकारी का क्या कहना है
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार बेगूसराय में पिछले कई दिनों से चोरी हो रही है. पुलिस का सही अंदाजा है कि ये सभी चोरी एक ही गैंग कर रही है. इस गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस के एक स्पेशल टीम बनाई है. जल्द ही पुलिस सभी जांच प्रक्रिया पूरी कर चोरों को पकड़ लेगी.

ये भी पढ़िए- LIC Dhanrekha Policy: LIC की इस पॉलिसी से ग्राहकों को होगा दोगुना फायदा, जानकारी के लिए यहां चेक करें डिटेल्स

Trending news