भाजपा विधायक असीम सरकार की कार में ट्रक ने मारी टक्कर, 17 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1178772

भाजपा विधायक असीम सरकार की कार में ट्रक ने मारी टक्कर, 17 घायल

Asim Sarkar:बंगाल बिहार (Bihar) सीमा के पास उनकी गाड़ी खराब हो गई. तुरंत कानकी सीमा चौकी की पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. उसी समय एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक के बाद एक दो गाड़ियों में टक्कर मार दी. 

भाजपा विधायक असीम सरकार की कार में ट्रक ने मारी टक्कर, 17 घायल

पटना: Accident Asim Sarkar: नदिया जिले के हरिणघाटा से भाजपा के विधायक तथा कवि असीम सरकार की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई जिसमें बाल-बाल बच गये. कवि सम्मेलन से लौटते समय सड़क दुर्घटना हुई है जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस हादसे में पुलिसकर्मियों समेत तकरीबन 17 लोग घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, रविवार (Sunday) रात के समय उत्तर दिनाजपुर के इस्लामपुर में एक कवि सम्मेलन में शामिल होने के बाद वह वापस लौट रहे थे. 

ट्रक ने मारी टक्कर
बंगाल बिहार (Bihar) सीमा के पास उनकी गाड़ी खराब हो गई. तुरंत कानकी सीमा चौकी की पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. उसी समय एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक के बाद एक दो गाड़ियों में टक्कर मार दी. सबसे पहले पुलिस (Police) की गाड़ी में टक्कर मारी उसके बाद असीम की गाड़ी में टक्कर मारी. हादसे में कुछ पुलिस (Police) कर्मियों के अलावा खुद विधायक भी घायल हुए हैं.

असीम सरकार का चल रहा है इलाज
घटना के बाद स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुट गये. सोमवार (Monday) को भाजपा के एक नेता ने बताया कि कोलकाता (Kolkata) लौटते समय दुर्घटना हुई है. फिलहाल वह अस्पताल में इलाजरत हैं. उल्लेखनीय है कि असीम सरकार मशहूर कवि हैं. 2021 के विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ते हुए तृणमूल उम्मीदवार नीलिमा नाग को बड़े मतों के अंतर से हराया था.

आए दिन होते रहते हैं हादसे 
मौके पर मौजूद सिलीगुड़ी विधायक शंकर घोष ने कहा कि नेशनल हाईवे पर आये दिन दुर्घटना होना आम बात हो गयी है. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन की भी शिकायत मिलती रहती है. उनकी भूमिका भी संदेह के घेरे में है जिसे लेकर वो बंगाल प्रशासन से लिखित शिकायत करेंगे.

यह भी पढे़- जनता दरबार में आश्चर्यचकित हुए नीतीश कुमार, शिक्षा मंत्री को फोन लगाकर ये पूछा

Trending news