गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रक ने बाईक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1221886

गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रक ने बाईक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है. स्टेट हाइवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

Gopalganj: जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है. स्टेट हाइवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

मौके पर हुई मौत
यह हादसा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खैरा आजम लंगड़ा मोड के समीप पटना मोहम्मदपुर स्टेट हाईवे 90 पर हुआ है. बताया जा रहा है दोनों युवक खजुहटी गांव के रहने वाले थे. एक मृतक का नाम मुन्ना अंसारी बताया जा रहा है और दूसरे का नितीश कुमार राम है. मृतकों के परिजनों का कहना है कि दोनों युवक बाइक से शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी बीच खैरा लंगड़ा मोड़ के समीप पहुंचने पर सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को कुचल ड़ाला. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया. थानाध्यक्ष कुमार राय ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.साथ ही परिजनों ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.वहीं, इस मामले में परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन मिलने के बाद चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. 

ये भी पढ़िये: बिहार में हिंसक हुआ 'अग्निपथ', सड़कों पर दिखा युवाओं का आक्रोश

Trending news