बिजली की चपेट में आने से वीडियोग्राफर की मौत, खुशी का माहौल मातम में बदला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1242837

बिजली की चपेट में आने से वीडियोग्राफर की मौत, खुशी का माहौल मातम में बदला

बेगूसराय में शादी समारोह के खुशी का माहौल उस वक्त अचानक मातमी सन्नाटे में बदल गया जब शादी समारोह के वीडियोग्राफी करने गए वीडियो ग्राफर की मौत बिजली की चपेट में आने से मौके पर हो गई. यह दृश्य देखते ही घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बेगूसराय में शादी समारोह के खुशी का माहौल उस वक्त अचानक मातमी सन्नाटे में बदल गया जब शादी समारोह के वीडियोग्राफी करने गए वीडियो ग्राफर की मौत बिजली की चपेट में आने से मौके पर हो गई. यह दृश्य देखते ही घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पीड़ित को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भेजा जहां देखते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

घटना बखरी थाना इलाके की है. लगभग 21 वर्षीय मृत छात्र पंकज कुमार बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 20 सकरपुरा गांव के रहने वाले उमेश साह के पुत्र थे. परिजनों ने बताया कि रविवार की सुबह मृतक गांव में शादी समारोह के आयोजन में वीडियोग्राफी करने गया था. उसी दौरान बिजली प्रवाहित नंगे तार की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसने बताया कि स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं दूसरी तरफ मौत होने की सूचना मिलते ही बखरी थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- बेटी की हत्या की सुपारी देने के आरोप में पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा गिरफ्तार

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर हिमांशु कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक शादी समारोह में वीडियोग्राफी करने गया था. जहां बिजली की नंगे तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. पुलिस अपने आगे की जांच में जुट गई है. 

मुजफ्फरपुर में आकाशीय बिजली ने लील ली 12 वर्षीय बच्ची समेत दो की जिंदगी
मुजफ्फरपुर जिले के औराई प्रखंड के बिशनपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 12 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है. इस घटना के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गया. बताया जा रहा है कि शम्भू सहनी की बेटी रितु कुमारी अपने घर के पास चापाकल पर पानी भर रही थी. इसी बीच अचानक आकाशीय बिजली गिरने से उस बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र औराई में परिजन उस बच्ची को लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

वहीं दूसरी घटना प्रखंड के पाकर चौक की है. जहां हलीमा खातून मवेशी के लिए चारा लाने गई थी. इसी बीच अचानक आकाशीय बिजली गिरा और महिला की मौत हो गयी. हलीमा खातून को लेकर परिवार के लोग औराई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लेकर गए. जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से परिजनों में चीख-पुकार मच गई है.

Trending news