Viral Video: महिलाओं ने की वृद्ध की पिटाई, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1238607

Viral Video: महिलाओं ने की वृद्ध की पिटाई, वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में कुछ महिलाओं को एक वृद्ध की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. महिलाओं  ने वृद्ध  को रस्सी से बांध रखा है, औऱ उसकी पिटाई कर रही हैं.

Viral Video: महिलाओं ने की वृद्ध की पिटाई, वीडियो हो रहा वायरल

दानापुर:Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में कुछ महिलाओं को एक वृद्ध की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. महिलाओं  ने वृद्ध  को रस्सी से बांध रखा है, औऱ उसकी पिटाई कर रही हैं. वृद्ध की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र का है. जहां दानापुर के दियारा के गंगहारा गांव में एक वृद्ध को मकान के पाया में बांधकर महिलाओं के द्वारा पिटा जा रहा है. बताया जा रहा है कि महिलाओं ने बुजुर्ग पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. छेड़खानी का आरोप लगाकार महिलाओं ने कहा कि बुजुर्ग ने नशे की हालत में छेड़खानी की थी. जिसके बाद महिलाओं ने उसे नंगा कर मकान के पाया में बांध दिया और लाठी डंडे से बुजुर्ग पिटाई की.  पिटाई के दौरान किसी ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि Zee Media इस वायरल वीडियो का पुष्टि नहीं करता है. 

ये भी पढ़ें- Fire in Hathua Market: बारिश के बीच हथुआ मार्केट में लगी आग, कई दुकानें जलकर खाक
 

जांच के बाद कार्रवाई 
वीडियो में जिस तरह से बुजुर्ग की पिटाई की जा रही है उसे देखकर यही लग रहा है कि बुजुर्ग पर लगे छेड़खानी के आरोप के बाद महिलाएं खुद कानून अपने हाथ में लेकर सजा दे रही है. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल जुट गई है.  इस मामले में थाने में अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं की गयी है थानाध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद जांच पड़ताल करने के लिए पुलिस टीम गंगहारा गांव में गई थी. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news