जीतन राम मांझी के विवादित बयान पर पशुपति पारस ने क्या कहा, जानें
Advertisement

जीतन राम मांझी के विवादित बयान पर पशुपति पारस ने क्या कहा, जानें

मांझी के विवादित बयान पर कहा कि जीतन राम मांझी बिहार के बड़े नेता हैं. उन्होंने जो भी कहा है उसका जवाब भी वहीं देंगे. दरअसल केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस एक श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने लालगंज पहुंचे थे. 

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने एनडीए गठबंधन में पूरी एकजुटता है.

Patna: बोचहां उपचुनाव में एनडीए की हार पर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कोई करारी हार नहीं है. कई जगह जीते हैं एक हार ही गए तो क्या हुआ. जनता मालिक है और जनता का जो भी जनादेश है वह स्वीकार है.

एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने एनडीए की बोचहां उप चुनाव में हुई हार पर कहा है कि कोई करारी हार नहीं हुई है. वहीं मांझी के विवादित बयान पर कहा कि जीतन राम मांझी बिहार के बड़े नेता हैं. उन्होंने जो भी कहा है उसका जवाब भी वहीं देंगे. 

दरअसल केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस एक श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने लालगंज पहुंचे थे. जहां बोचहां उपचुनाव चुनाव में मिली हार के सवाल पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि कहां करारी हार हुई है. कई चुनाव और उपचुनाव हम लोगों ने जीते हैं. एक जगह हार ही गए तो क्या हो गया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली दंगे पर बोले नीतीश, बिहार में धर्म के नाम पर किसी तरह का विवाद नहीं

पशुपति कुमार पारस ने आगे कहा कि मेरा एक ही कहना है कि एनडीए गठबंधन में पूरी एकजुटता है. हम सभी एकजुट होकर के आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं. अच्छे से सरकार चल रही है.

Trending news